Neeraj Chopra Net Worth: रेंज रोवर, मस्टैंग जीटी और आलीशान घर...नीरज चोपड़ा के पास है इतने करोड़ की संपत्‍त‍ि
Advertisement
trendingNow11844640

Neeraj Chopra Net Worth: रेंज रोवर, मस्टैंग जीटी और आलीशान घर...नीरज चोपड़ा के पास है इतने करोड़ की संपत्‍त‍ि

Neeraj Chopra Bike Collection: ओलंप‍िक में पदक जीतने के बाद उनकी लाइफस्‍टाइल में जबरदस्‍त बदलाव आया है. आज उनके गैराज में कई महंगी कारें हैं. इसके अलावा उन्‍होंने कई महंगी ब्रांड डील भी फाइल की हैं.

Neeraj Chopra Net Worth: रेंज रोवर, मस्टैंग जीटी और आलीशान घर...नीरज चोपड़ा के पास है इतने करोड़ की संपत्‍त‍ि

Neeraj Chopra Car Collection: इंड‍ियन जेवलिन स्‍टार नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंप‍ियनश‍िप में गोल्‍ड जीतकर देश का नाम रोशन कर द‍िया है. टूर्नामेंट में वह पहली बार ऐसा करने वाले भारतीय हैं. देश के 'गोल्डन ब्‍वॉय' कहे जाने वाले नीरज चोपड़ा ने दूसरे प्रयास में ही 88.17 मीटर शानदार भाला फेंककर हंगरी के बुडापेस्ट में आयोजित वर्ल्‍ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भाला फेंक में गोल्‍ड जीता. फाइनल में कुल छह राउंड होते हैं.

कई महंगी ब्रांड डील फाइल कीं

इससे पहले नीरज पहली बार उस समय सुर्ख‍ियों में आए थे जब उन्‍होंने पुरुषों की भाला स्पर्धा में ओलंपिक में गोल्‍ड मेडल जीता था. ओलंप‍िक में पदक जीतने के बाद उनकी लाइफस्‍टाइल में जबरदस्‍त बदलाव आया है. आज उनके गैराज में कई महंगी कारें हैं. इसके अलावा उन्‍होंने कई महंगी ब्रांड डील भी फाइल की हैं.

नीरज चोपड़ा की सबसे महंगी चीजें!

रेंज रोवर स्पोर्ट
नीरज चोपड़ा ने हाल ही में एक रेंज रोवर स्पोर्ट खरीदी है. इस लग्‍जरी एसयूवी की कीमत 1.98 करोड़ रुपये से 2.22 करोड़ रुपये के बीच है. इस कार की परफारमेंस जबरदस्‍त है. इसके अलावा जेवलिन स्टार नीरल चोपड़ा के पास लग्जरी स्पोर्ट्स कार फोर्ड मस्टैंग जीटी (Ford Mustang GT) भी है, इसकी कीमत 93 लाख से लेकर 1 करोड़ रुपये तक है.

पानीपत में आलीशान घर
हरियाणा के पानीपत में नीरज चोपड़ा का तीन मंज‍िला आलीशान घर है. यह उनकी सबसे महंगी प्रॉपर्टी में से एक है. घर में उन्‍होंने अपने अब तक के सभी पदक और उपलब्धियां को शोकेश क‍िया हुआ है. उनके टू-व्‍हीलर कलेक्‍शन में सबसे महंगी बाइक में शाम‍िल हार्ले डेविडसन 1200 रोडस्टर (Harley Davidson 1200 Roadster) है. यह एक प्रीमियम क्रूजर बाइक है जिसकी कीमत करीब 11 लाख रुपये है.

एक्‍सपेंस‍िव ब्रांड डील
ओलंपिक में स्‍वर्ण जीतने के बाद नीरज चोपड़ा ने करोड़ों रुपये की ब्रांड डील पर साइन किया है. इन ब्रांड डील से उनकी शुरुआती आमदनी 2.5 करोड़ रुपये से ज्‍यादा थी. इन डील के बाद वह एमएस धोनी और विराट कोहली (MS Dhoni and Virat Kohli) की कतार में खड़े हो गए. मीड‍िया र‍िपोर्ट के अनुसार उनकी महंगी कार, बाइक्‍स और प्रॉपर्टी के साथ बात करें तो नीरल चोपड़ा की नेट वर्थ करीब 40 करोड़ रुपये है.

Trending news