Diwali से पहले बुरी तरह टूटा ये शेयर, 7500 अंकों की भारी गिरावट, करोड़ों रुपये स्वाहा!
Advertisement
trendingNow11359902

Diwali से पहले बुरी तरह टूटा ये शेयर, 7500 अंकों की भारी गिरावट, करोड़ों रुपये स्वाहा!

Share Market में काफी उतार-चढ़ाव बना हुआ है. हर दिन कोई न कोई शेयर ऊपर जाता है तो कई न कोई शेयर नीचे भी जाता है. अब बाजार में मौजूद एक शेयर में भारी गिरावट आई है.

शेयर मार्केट

Share Price: शेयर बाजार में कई शेयर मौजूद हैं, जिनमें लोग इंवेस्टमेंट करते हैं. वहीं कई शेयर ऐसे भी है, जिनमें आई गिरावट या तेजी काफी अहम रहती है. इन्हीं में एक शेयर शामिल है, जिसके भाव काफी ज्यादा है. इसमें अगर तेजी आती है तो काफी बड़ी आती है और गिरावट के समय में भी काफी ज्यादा अंक ऊपर नीचे हो जाते हैं. पिछले 5 दिन में ही इस शेयर में करीब 7500 अंकों की भारी गिरावट देखने को मिली है. इससे निवेशकों की करोड़ों की संपत्ति भी स्वाहा हो चुकी है.

ये है शेयर

ये शेयर है MRF का. एमआरएफ का शेयर 16 सितंबर 2022 को 93000 रुपये के करीब कारोबार कर रहा था और काफी दिनों से तेजी में बना हुआ था. हालांकि इसके बाद से ही इस शेयर में तगड़ी गिरावट देखने को मिल रही है. गिरावट इतनी हावी रही की शेयर अब 90 हजार का स्तर तोड़ कर नीचे आ चुका है.

7500 अंकों की गिरावट

20 सितंबर को एनएसई पर MRF के शेयर ने 85500 रुपये पर क्लोजिंग दी है. ऐसे में अगर पिछले पांच दिनों में देखा जाए तो शेयर करीब 7500 अंक टूट चुका है. ऐसे में लोगों को करोड़ों रुपये का नुकसान भी उठाना  पड़ा है.

शेयर में काफी उतार-चढ़ाव

MRF का शेयर की गिनती महंगे शेयरों में की जाती है. एमआरएफ का 52 वीक हाई 93887 रुपये है तो वहीं इसका 52 वीक लो प्राइज 63000 रुपये है. फिलहाल शेयर में काफी अप एंड डाउन देखने को मिल रहा है.

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news