Share Market: दिवाली से पहले धमाका! इस कंपनी का मुनाफा साढ़े चार गुना बढ़ा, सबसे महंगा है इसका शेयर
Advertisement
trendingNow11942910

Share Market: दिवाली से पहले धमाका! इस कंपनी का मुनाफा साढ़े चार गुना बढ़ा, सबसे महंगा है इसका शेयर

MRF Business: एमआरएफ ने अपने दूसरी तिमाही के नतीजे जारी कर दिए हैं. कंपनी की ओर से शानदार मुनाफा दर्ज किया है और कंपनी के मुनाफे में काफी इजाफा देखने को मिला है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

Share Market: दिवाली से पहले धमाका! इस कंपनी का मुनाफा साढ़े चार गुना बढ़ा, सबसे महंगा है इसका शेयर

MRF Share Price: कंपनियों की ओर से इन दिनों अपने तिमाही नतीजे जारी किए जा रहे हैं. इनमें कई बड़ी कंपनियां और कई छोटी कंपनियां शामिल है. इनमें कई कंपनियां काफी शानदार मुनाफा भी दर्ज करते हुए दिखाई दे रही हैं. अब एक और कंपनी ने इस वित्त वर्ष की अपनी दूसरी तिमाही के नतीजे जारी कर दिए हैं और कंपनी के नतीजे काफी शानदार देखने को मिले हैं. हम जिस कंपनी की बात कर रहे हैं वो टायर का निर्माण करती है.

एमआरएफ

दरअसल, टायर निर्माता एमआरएफ लिमिटेड का चालू वित्त वर्ष 2023-24 की दूसरी तिमाही एकीकृत नेट प्रॉफिट में काफी उछाल देखने को मिला है. कंपनी का मुनाफा कई गुना बढ़ गया है. कंपनी का नेट प्रॉफिट साढ़े चार गुना होकर 586.66 करोड़ रुपये रहा है. इसके साथ ही कंपनी का पिछले वित्त वर्ष दूसरी तिमाही में नेट प्रॉफिट 129.86 करोड़ रुपये रहा था.

इतनी रही इनकम

इसके साथ ही कंपनी की इनकम में भी इजाफा देखने को मिला है. एमआरएफ ने शेयर बाजार को दी जानकारी में बताया कि इस तिमाही में परिचालन आय 6,217.1 करोड़ रुपये रही, जो एक साल पहले समान अवधि में 5,826.3 करोड़ रुपये थी. दूसरी तिमाही में कुल खर्च भी कम होकर 5,497.21 करोड़ रुपये रहा, जो पिछले साल समान तिमाही में 5,729.82 करोड़ रुपये था.

ये है शेयर का भाव

बता दें कि भारतीय शेयर बाजार में एमआरएफ ऐसा इकलौता शेयर है, जिसके एक शेयर की कीमत एक लाख रुपये से भी ज्यादा है. 3 नवंबर 2023 को एनएसई पर एमआरएफ के शेयर का क्लोजिंग प्राइज 2.44 फीसदी गिरा और 1,07,800 रुपये पर बंद हुआ. वहीं इसका 52 वीक हाई प्राइज 113439.30 रुपये है. एमआरएफ का 52 वीक लो प्राइज 81380.05 रुपये है. (इनपुट: भाषा)

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

Trending news