MCD कर्मचारियों के ल‍िए आई गुड न्‍यूज, दिवाली पर आज होगा बोनस का ऐलान
Advertisement
trendingNow11948596

MCD कर्मचारियों के ल‍िए आई गुड न्‍यूज, दिवाली पर आज होगा बोनस का ऐलान

MCD Employees Diwali Bonus: हाल ही में मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल ने राज्‍य सरकार के 80 हजार कर्मचार‍ियों के ल‍िए बोनस का ऐलान क‍िया था. दिवाली बोनस के रूप में कर्मचार‍ियों को 7000 रुपये बोनस देने की बात कही गई.

MCD कर्मचारियों के ल‍िए आई गुड न्‍यूज, दिवाली पर आज होगा बोनस का ऐलान

Diwali Bonus News: द‍िल्‍ली सरकार बाद एमसीडी कर्मचार‍ियों के ल‍िए भी गुड न्‍यूज आ रही है. एमसीडी भी अपने कर्मचारियों को द‍िवाली ग‍िफ्ट के रूप में बोनस देने का ऐलान करेगी. उम्‍मीद की जा रही है बोनस से जुड़ी यह घोषणा मंगलवार (7 नवंबर) को की जा सकती है. इस ऐलान से करीब 57000 कर्मचारियों को फायदा होगा. इससे पहले द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल ने सरकारी कर्मचार‍ियों के लिए बोनस की घोषणा की थी.

80000 कर्मचारियों को बोनस का फायदा

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सरकारी कर्मचारियों के ल‍िए बोनस का ऐलान क‍िया था. सीएम की घोषणा के आधार पर ग्रुप बी के नॉन-गजटेड अध‍िकार‍ियों और ग्रुप सी के कुल 80 हजार कर्मचारियों को बोनस का फायदा म‍िलेगा. मुख्‍यमंत्री ने X (ट्विटर) पर वीडियो जारी करते हुए कहा था 'दिल्ली सरकार के सभी कर्मचारी मेरा परिवार हैं, त्योहारों के इस महीने में हमने दिल्ली सरकार के कर्मचारियों को 7000 रुपये का बोनस देने का ऐलान किया है.'

केजरीवाल ने यह भी बताया था क‍ि द‍िवाली पर बोनस देने में सरकार की तरफ से 56 करोड़ रुपये का खर्च क‍िया जाएगा. प्रत्‍येक कर्मचारी को 7000 रुपये के ह‍िसाब से बोनस का भुगतान क‍िया जाएगा. उन्‍होंने यह भी बताया क‍ि ग्रुप बी, नॉन गैजेटेड और ग्रुप सी के कर्मचारियों ने हमारी दिल्ली को सपनों की दिल्ली बनाने में बहुत योगदान दिया है.

Trending news