Share Price: इस Diagnostic कंपनी के शेयर में दिख रही हलचल, 20 दिन में ही दिखाई बंपर तेजी
Advertisement

Share Price: इस Diagnostic कंपनी के शेयर में दिख रही हलचल, 20 दिन में ही दिखाई बंपर तेजी

Krsnaa Diagnostics: इन दिनों देश में H3N2 वायरस का प्रकोप देखने को मिला है. देश में कई जगहों पर H3N2 वायरस के मामले सामने आए हैं. वहीं इस वायरस के कारण देश के कई दूसरे सेक्टर में हलचल देखने को मिली है. इसमें शेयर मार्केट भी शामिल है और कई शेयरों पर भी इस वायरस के प्रकोप के कारण असर देखने को मिला है.

Share Price: इस Diagnostic कंपनी के शेयर में दिख रही हलचल, 20 दिन में ही दिखाई बंपर तेजी

Share Market Update: देश और दुनिया में कोरोना वायरस के कारण काफी आतंक देखने को मिला है. वहीं इन दिनों देश में H3N2 वायरस का प्रकोप देखने को मिला है. देश में कई जगहों पर H3N2 वायरस के मामले सामने आए हैं. वहीं इस वायरस के कारण देश के कई दूसरे सेक्टर में हलचल देखने को मिली है. इसमें शेयर मार्केट भी शामिल है और कई शेयरों पर भी इस वायरस के प्रकोप के कारण असर देखने को मिला है. इस बीच एक Diagnostic कंपनी के शेयर में पिछले कुछ दिनों से उछाल देखा गया है.

Krsnaa Diagnostics Share Price
हम जिस कंपनी के शेयर की बात कर रहे हैं, उसका नाम Krsnaa Diagnostics है. पिछले कुछ दिनों से Krsnaa Diagnostics के शेयर प्राइज में उछाल देखने को मिला है. अपना 52 वीक लो लगाने के बाद से ही शेयर में खरीदारी देखने को मिली है. पिछले करीब 20 दिन में शेयर के दाम 60 रुपये से भी ज्यादा बढ़ गए हैं.

टेंडर किया हासिल
हाल ही में Krsnaa Diagnostics 450 करोड़ रुपये की राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन परियोजना, राजस्थान के लिए सबसे कम बोली लगाने वाली कंपनी के रूप में उभरी है. कंपनी ने बताया कि इसने HUB और SPOKE मॉडल पर फ्री डायग्नोस्टिक्स इनिशिएटिव के तहत Laboratory सेवाएं प्रदान करने के लिए राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, राजस्थान के जरिए सबसे कम बोली लगाने वाले के रूप में अर्हता प्राप्त करके 450 करोड़ रुपये का टेंडर हासिल किया है.

Krsnaa Diagnostics
वहीं Krsnaa Diagnostics Share का एनएसई पर 52 वीक हाई प्राइज 655 रुपये है तो वहीं इसका 52 वीक लो प्राइज एनएसई पर 353.10 रुपये है. वहीं 21 मार्च 2023 को शेयर का दाम 410 रुपये के भी पार पहुंच चुका है. 21 मार्च को शेयर ने 403.85 रुपये के भाव पर ओपनिंग दी है. वहीं इसका आज का लो प्राइज 400 रुपये रहा है और इसका हाई प्राइज 416 रुपये रहा है. फिलहाल हरे निशान में ही कंपनी का शेयर कारोबार कर रहा है. अपने 52 वीक लो से शेयर के दाम 63 रुपये तक उछाल दिखा चुके हैं.

कंपनी कर रही विस्तार
बता दें कि Krsnaa Diagnostics रेडियोलॉजी और पैथोलॉजी दोनों में भारत की बड़ी डायग्नोस्टिक सेवा प्रदाता है. कंपनी की ओर से सस्ती दरों पर हेल्थकेयर डायग्नोस्टिक्स सेवा उपलब्ध करवाई जा रही है. हाल ही में कंपनी ने कई राज्यों में अपने नए डायग्नोस्टिक्स सेंटर खोले हैं और लगातार अपना विस्तार करने में जुटी है.

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news