IPO Price: मार्केट में आ रहा नया IPO, 545 करोड़ रुपये जुटाने की योजना, इस तारीख को खुलेगा
Advertisement

IPO Price: मार्केट में आ रहा नया IPO, 545 करोड़ रुपये जुटाने की योजना, इस तारीख को खुलेगा

IRM Energy IPO: शेयर बाजार में अब एक नया आईपीओ आने वाला है. इस आईपीओ के जरिए कंपनी की ओर से 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का फंड जुटाया जाएगा. वहीं कंपनी के प्राइज बैंड की जानकारी भी लोगों को होनी चाहिए. आइए जानते हैं इसके बारे में...

IPO Price: मार्केट में आ रहा नया IPO, 545 करोड़ रुपये जुटाने की योजना, इस तारीख को खुलेगा

Stock Market Update: शेयर बाजार में लोगों को इंवेस्टमेंट करने के कई सारे मौके मिलते हैं. इन मौकों के जरिए लोग शेयर बाजार से अच्छा मुनाफा भी कमा सकते हैं. वहीं अगर ठीक से शेयर बाजार में इंवेस्टमेंट न किया जाए तो लोगों को नुकसान भी झेलना पड़ सकता है. वहीं शेयर बाजार में लोग इंवेस्टमेंट के तरीके से भी कमाई कर सकते हैं और ट्रेडिंग के जरिए भी लोग पैसा कमा सकते हैं. वहीं शेयर बाजार में आईपीओ के जरिए भी लोग अच्छा पैसा कमा सकते हैं. शेयर बाजार में हर महीने कोई न कोई कंपनी का आईपीओ जरूर आ रहा है. अब अक्टूबर के महीने में ही एक बड़ी कंपनी का आईपीओ लॉन्च होने वाला है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

आईपीओ

गैस वितरण कंपनी आईआरएम एनर्जी लिमिटेड अपना आईपीओ लेकर आने वाली है. कंपनी की ओर से अक्टूबर में ही अपना आईपीओ लॉन्च किया जाएगा. वहीं कंपनी का आईपीओ 18 अक्टूबर को ओपन होने वाला है. इस आईपीओ के जरिए कंपनी की ओर से 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का फंड जुटाया जाने वाला है. कंपनी के आईपीओ के लिए निवेशक तीन दिन बोली लगा सकते हैं.

आईआरएम एनर्जी लिमिटेड

आईआरएम एनर्जी लिमिटेड की ओर से 545 करोड़ रुपये का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) लाने का ऐलान किया गया है. इसके जरिए कंपनी निचले और ऊपरी मूल्य स्तर पर क्रमश: 518.4 करोड़ रुपये और 545.4 करोड़ रुपये जुटाएगी. ऐसे में जिन लोगों को कंपनी के आईपीओ के लिए आवेदन करना है वो लोग 18 अक्टूबर से कर सकेंगे. वहीं 20 अक्टूबर को आईपीओ बंद हो जाएगा.

प्राइज बैंड

फिलहाल आईपीओ के लिए प्रति शेयर 480-505 रुपये का मूल्य दायरा तय किया है. ऐसे में लोग ऊपरी स्तर पर 505 रुपये में आईपीओ के लिए आवेदन कर सकते हैं. आईपीओ में मौजूदा शेयरधारकों के जरिए 1.08 करोड़ के नए इक्विटी शेयर पेश किए जाएंगे. (इनपुट: भाषा)

Trending news