Navratri 2023: वैष्‍णो देवी जाने वालों को रेलवे ने दिया तोहफा, इस नवरात्रि यात्रियों की हो गई बल्ले-बल्ले
Advertisement

Navratri 2023: वैष्‍णो देवी जाने वालों को रेलवे ने दिया तोहफा, इस नवरात्रि यात्रियों की हो गई बल्ले-बल्ले

Vaishno Devi: अगर आप भी वैष्णो देवी जाने का प्लान बना रहे हैं तो रेलवे (Indian Railways) आपके लिए एक खास पैकेज लेकर आया है, जिसमें आप माता वैष्णो देवी के दर्शन (Vaishno Devi Tour Package) कर सकते हैं.

Navratri 2023: वैष्‍णो देवी जाने वालों को रेलवे ने दिया तोहफा, इस नवरात्रि यात्रियों की हो गई बल्ले-बल्ले

Navratri 2023: नवरात्रि का त्योहार आ रहा है और इसमें ज्यादातर लोग माता के दर्शन के लिए वैष्णो देवी (Vaishno Devi) जाते हैं. अगर आप भी वैष्णो देवी जाने का प्लान बना रहे हैं तो रेलवे (Indian Railways) आपके लिए एक खास पैकेज लेकर आया है, जिसमें आप माता वैष्णो देवी के दर्शन (Vaishno Devi Tour Package) कर सकते हैं. यह पैकेज काफी सस्ता है और आप दिल्ली से सफर कर सकते हैं. 

रेलवे के इस पैकेज में आपको वंदे भारत ट्रेन (Vande Bharat Train) में सफर करने का मौका मिलेगा. इसमें आप सिर्फ 7290 रुपये में माता के दर्शन कर सकते हैं. 

आइए चेक करें पैकेज का डिटेल्स-

>> पैकेज का नाम - माता वैष्णो देवी बाय वंदे भारत 
>> डेस्टिनेशन कवर्ड - माता वैष्णो देवी
>> ट्रैवलिंग मोड - ट्रेन
>> क्लास - चेयर कार

कितना आएगा इस पैकेज का खर्च?

इस ट्रेन में सिंगल ऑक्युपेसी के लिए 9145 रुपये प्रति व्यक्ति लगेगा. इसके अलावा डबल ऑक्युपेसी के लिए 7660 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च होंगे. ट्रिपल ऑक्युपेसी के लिए 7290 रुपये प्रति व्यक्ति खर्चा आएगा.

बच्चों का कितना आएगा खर्च?

इस पैकेज में बच्चों के किराए की बात की जाए तो 5 से 11 साल तक के चाइल्ड विद बैड का किराया 6055 रुपये है. वहीं, चाइल्ड विदआउट बैड का किराया 5560 रुपये प्रति व्यक्ति है. 

वंदे भारत ट्रेन में करना है सफर

आपको पहले दिन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से ट्रेन नंबर 22439 SVDK वंदे भारत एक्सप्रेस में जाना है. यह ट्रेन 0600 बजे दिल्ली से चलेगी और 14:00 बजे आप कटरा रेलवे स्टेशन पहुंच जाएंगे. 

क्या मिलेंगी सुविधाएं-

>> इस पैकेज में आपको वापस आने का ट्रेन का कंफर्म टिकट मिलेगा. 
>> इसके अलावा 1 ब्रेकफास्ट, 1 लंच और 1 डिनर की सुविधा भी मिलेगी.
>> आपको होटल से स्टेशन तक के लिए पिक और ड्रॉप की सुविधा मिलेगी.

आज से करा सकते हैं बुकिंग

आपको बता दें रेलवे का ये टूर पैकेज एक रात और दो दिन के लिए है. इस टूर पैकेज में आप आज से यानी 11 अक्टूबर से सफर कर सकते हैं. यह डेली टूर पैकेज है. मंगलवार के अलावा आप हर दिन इस पैकेज में सफर कर सकते हैं. 

चेक करें लिंक

टूर पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप  https://www.irctctourism.com/pacakage_description?packageCode=NDR010 इस लिंक के जरिए चेक कर सकते हैं. यहां पर आपको पैकेज की पूरी जानकारी मिल जाएगी.

Trending news