Flight Ticket: हवाई सफर करना हुआ सस्ता, सिर्फ 1199 रुपये में देशभर में करें यात्रा! फटाफट कर लें बुकिंग
Advertisement
trendingNow11531913

Flight Ticket: हवाई सफर करना हुआ सस्ता, सिर्फ 1199 रुपये में देशभर में करें यात्रा! फटाफट कर लें बुकिंग

Flight Ticket Booking: इंडियन एयरलाइन (Indian Airlines) कंपनी गो फर्स्ट (go first sale offer) आपके लिए खास ऑफर लेकर आई है, जिसमें आप सिर्फ 1199 रुपये में अपना हवाई टिकट बुक करा सकते हैं.

Flight Ticket: हवाई सफर करना हुआ सस्ता, सिर्फ 1199 रुपये में देशभर में करें यात्रा! फटाफट कर लें बुकिंग

Cheap Flight Tickets: अगर आप भी महंगे हवाई टिकट से परेशान हैं तो अब आपको बिल्कुल भी टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. इंडियन एयरलाइन (Indian Airlines) कंपनी गो फर्स्ट (go first sale offer) आपके लिए खास ऑफर लेकर आई है, जिसमें आप सिर्फ 1199 रुपये में अपना हवाई टिकट बुक करा सकते हैं. घरेलू टिकट के साथ ही इसमें आपको इंटरनेशनल टिकट भी सस्ते में मिल जाएगा. 

Go First ने किया ट्वीट
गो फर्स्ट ने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि अब आप सिर्फ 1199 रुपये में घरेलू हवाई यात्रा कर सकते हैं. इसके साथ ही इंटरनेशनल सफर करने के लिए आपको 6599 रुपये खर्च करने होंगे. इंडियन एयरलाइन आपके लिए खास ऑफर लेकर आई है, जिसमें आप सस्ते में हवाई सफर कर सकते हैं. 

फ्री रिशेड्यूलिंग और कैंसिलेशन की मिलेगी सुविधा
आपको बता दें कंपनी के इस ऑफर में आपको फ्री रिशेड्यूलिंग की सुविधा मिल रही है. इसके साथ ही फ्री कैंसिलेशन का भी फायदा मिलेगा यानी अगर आप टिकट कैंसिल कराते हैं तो आपको कोई भी चार्ज नहीं देना होगा. 

1 मिलियन से ज्यादा सीट के लिए करें बुकिंग
Go First की इस सेल में 1 मिलियन से ज्यादा सीट मिलेंगी, जिसके लिए आप बुकिंग कर सकते हैं. इस सेल में आप 16 जनवरी से लेकर 19 जनवरी 2023 तक बुकिंग कर सकते हैं. इसके साथ ही ट्रैवल पीरियड की बात की जाए तो आप 4 फरवरी से 30 सितंबर 2023 तक सफर कर सकते हैं. आप आने वाले 8 महीनों के लिए टिकट बुकिंग करा सकते हैं. 

कंपनी के अधिकारी ने दी जानकारी
गो फर्स्ट (GO FIRST) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कौशिक खोना ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस ऑफर के जरिए कंपनी का मुख्य उद्देश्य ग्राहकों को किफायती, आरामदायक और सुविधाजनक हवाई यात्रा उपलब्ध कराना है. 

चेक करें ऑफिशियल लिंक 
इस सेल के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक https://www.flygofirst.com/offers-and-promotions/travel-india-travel-sale/ पर विजिट कर सकते हैं. यहां पर आपको इस सेल के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news