Dussehra Big Sale 2022: खुशखबरी! इस वेबसाइट ने की दशहरा बिग सेल की घोषणा, कई सामानों पर मिल रही 80 प्रतिशत तक की भारी छूट
Advertisement
trendingNow11377709

Dussehra Big Sale 2022: खुशखबरी! इस वेबसाइट ने की दशहरा बिग सेल की घोषणा, कई सामानों पर मिल रही 80 प्रतिशत तक की भारी छूट

Dussehra Sale Offers: दशहरा की छुट्टियों में खरीदारी की योजना बना रहे लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. एक बड़ी ऑनलाइन कर्मशल वेबसाइट ने महामेगा सेल शुरू करके प्रॉडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक छूट देने की घोषणा की है. 

Dussehra Big Sale 2022: खुशखबरी! इस वेबसाइट ने की दशहरा बिग सेल की घोषणा, कई सामानों पर मिल रही 80 प्रतिशत तक की भारी छूट

Flipkart Big Dussehra Sale 2022: अगर आप दशहरा पर शॉपिंग की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज आपके लिए बड़ी खबर लेकर आए हैं. ऑनलाइन कमर्शल वेबसाइट Flipkart ने बिग दशहरा सेल (Flipkart Big Dussehra Sale 2022) की घोषणा कर दी है. यह सेल करीब एक हफ्ते तक चलेगी. इस दौरान आप स्मार्टफोन से लेकर विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स बेहद सस्ते दामों पर खरीद सकेंगे. इस दौरान कई प्रॉडक्टस पर तो आप 80 फीसदी छूट तक का लाभ उठा सकेंगे. 

5 अक्टूबर से शुरू होगी दशहरा बिग सेल

कंपनी के बयान के बयान के मुताबिक Flipkart की बिग दशहरा सेल (Flipkart Big Dussehra Sale 2022) 5 अक्टूबर से शुरू होकर 8 अक्टूबर तक चलेगी. जो लोग Flipkart के Big Billion Days को मिस कर चुके हैं, उनके लिए इस बिग दशहरा सेल में खरीदारी करने का बेहतर मौका होगा. इस सेल में HDFC Bank इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को भारी डिस्काउंट मिलेगा. इसके तहत यूजर्स को ईजी EMI ऑफर्स भी दिए जाएंगे.  

Flipkart Plus मेंबर्स को खास छूट

कंपनी का कहना है कि इस Flipkart Big Dussehra Sale 2022 में कस्टमर्स को कई प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट, बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जाएंगे. वैसे तो ये सेल 5 अक्टूबर से शुरू हो रही है. हालांकि जिन लोगों ने फ्लिपकार्ट की मेंबरशिप ले रखी है यानी कि Flipkart Plus मेंबर्स इस सेल को एक दिन पहले यानी 4 अक्टूबर से इस महासेल में खरीदारी शुरू कर सकते हैं. कंपनी ने सेल के दौरान दी जाने वाली छूट की कुछ डिटेल भी सार्वजनिक की हैं.

स्मार्टफोन की खरीद पर मिलेंगे जबरदस्त फायदे

कंपनी के मुताबिक फ्लिपकार्ट के बाय नाउ पे लेटर के जरिए पेमेंट करने वालों को सेल में खरीदारी करने पर 500 रुपये का गिफ्ट वाउचर दिया जाएगा. आप चाहें तो केवल 199 रुपये की शुरुआती कीमत पर इस सेल में मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान भी ले सकते हैं. कंपनी के बयान में कहा गया है कि विभिन्न कंपनियों के सबसे ज्यादा मोबाइल फोन खरीदने पर भी ग्राहकों को भारी छूट दी जाएगी. जिन स्मार्टफोन्स की खरीद पर छूट मिलेगी, उनमें Oppo, Vivo, Apple, Realme, Poco, Samsung, Xiaomi जैसे ब्रांड्स के मोबाइल शामिल हैं. 

इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स की खरीद पर 80 परसेंट तक डिस्काउंट

कंपनी के अधिकारियों के मुताबिक अगर आप इस महासेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स की खरीदारी करते हैं तो आपको 80 परसेंट तक की छूट दी जाएगी. वहीं टीवी और होम अप्लायंसेज की शॉपिंग पर 75 परसेंट तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. कहा जा रहा है कि इस दशहरा बिग सेल में एक्सचेंज ऑफर और बंडल पेमेंट भी मिल सकता है. इस बारे में कंपनी एक-दो दिन में स्थिति साफ कर सकती है. 

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news