Dhanteras 2023: धनतेरस पर खरीदनी है गोल्‍ड या डायमंड ज्‍वैलरी, यहां म‍िल रहा बंपर ड‍िस्‍काउंट
Advertisement
trendingNow11952977

Dhanteras 2023: धनतेरस पर खरीदनी है गोल्‍ड या डायमंड ज्‍वैलरी, यहां म‍िल रहा बंपर ड‍िस्‍काउंट

Jewellery Offers For Dhanteras: इस धनतेरस और द‍िवाली के मौके पर अगर आप गोल्‍ड या डायमंड ज्‍वैलरी खरीदते हैं तो कई बड़े ज्‍वैलर इस मौके पर बंपर ड‍िस्‍काउंट दे रहे हैं. इन ऑफर्स को जानकर आप भी ड‍िस्‍काउंट का फायदा आज ही उठा सकते हैं.

Dhanteras 2023: धनतेरस पर खरीदनी है गोल्‍ड या डायमंड ज्‍वैलरी, यहां म‍िल रहा बंपर ड‍िस्‍काउंट

Gold Diamond Jewellery Offer: द‍िवाली के पांच द‍िवसीय त्‍योहार की शुरुआत धनतेरस से हो चुकी है. धनतेरस के मौके पर सोने-चांदी खरीदने का व‍िशेष महत्‍व होता है. इस त्‍योहार को देवी लक्ष्मी के स्‍वागत के रूप में भी सेल‍िब्रेट क‍िया जाता है. अगर आप भी गोल्‍ड या स‍िल्‍वर की ज्‍वैलरी खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है. इस मौके पर अलग-अलग ज्‍वैलर्स की तरफ से चांदी, सोने और डायमंड ज्‍वैलरी की खरीद पर स्‍पेशल ऑफ‍िर द‍िये जा रहे हैं. आइए जानते हैं इन ऑफर के बारे में व‍िस्‍तार से-

धनतेरस ज्‍वैलरी ऑफर (Dhanteras jewellery Offers)
> Kalyan Jewellers: कल्‍याण ज्‍वैलरर्स की तरफ से डायमंड स्‍टोन पर 20 परसेंट का ऑफ. इसके अलावा सभी बड़ी बैंकों के डेब‍िट और क्रेड‍िट कार्ड से पेमेंट करने पर 3 परसेंट का इंस्‍टेंट ड‍िस्‍काउंट.
> Tribhovandas Bhimji Zaveri (TBZ): यहां गोल्‍ड ज्‍वैलरी की मेक‍िंग पर 50 परसेंट की छूट पाएं और डायमंड ज्‍वैलरी पर क‍िसी प्रकार का चार्ज नहीं लगेगा.
> Senco: सेनको की तरफ से धनतेरस पर आयोज‍ित शगुन सेल में गोल्‍ड ज्‍वैलरी पर 30 परसेंट तक की छूट, प्लेट‍िनम ज्‍वैलरी की मेकिंग चार्ज पर 20 परसेंट की छूट, चांदी से बनी चीजों पर 15 परसेंट का ड‍िस्‍काउंट (MRP पर) और एक्‍सट्रा 5 परसेंट की छूट शामिल है. इसके अलावा ऑनलाइन शॉपिंग करने पर आपके पास 1 ग्राम का गोल्‍ड कॉइन जीतने का भी मौका है.
> Melorra: यहां गोल्‍ड ज्‍वैलरी के मेक‍िंग चार्ज पर 25 परसेंट तक का ड‍िस्‍काउंट म‍िल रहा है. इसके अलावा डायमंड से बनी ज्‍वैलरी पर 40 प्रत‍िशत तक की छूट है. आईसीआईसीआई बैंक, आरबीएल बैंक, यस बैंक और वनकार्ड के क्रेडिट कार्ड से शॉप‍िंग पर 7.5 परसेंट की एक्‍सट्रा छूट मिलेगी.
> Tanishq: द‍िवाली के मौके पर गोल्‍ड और डायमंड ज्‍वैलरी की मेक‍िंग पर 20 परसेंट तक की छूट म‍िल रही है. इसके अलावा क‍िसी भी ज्‍वैलर से खरीदे गए गोल्‍ड पर 100 परसेंट की एक्‍सचेंज वैल्‍यू म‍िलेगी. एसबीआई कार्डधारकों को न्यूनतम 80,000 रुपये की खरीदारी पर 4,000 रुपये की छूट मिलती है.
> Carat Lane: 4,000 रुपये या इससे ज्‍यादा की डायमंड शॉप‍िंग पर 25 परसेंट की सेव‍िंग करें. एसबीआई कार्ड होल्‍डर्स को एक्‍सट्रा 5 प्रतिशत की इंस्‍टेंट छूट मिलती है. यह ऑफर 12 नवंबर 2023 तक वैल‍िड है.
> Joyalukkas: हीरे की खरीद पर 25 परसेंट तक की बचत का ऑफर.

Trending news