Bill Gates Daughter: बिल गेट्स की बेटी ने बॉयफ्रेंड के Kiss के साथ दिया जवाब, फोटो पर हुईं थीं ट्रोल
Advertisement

Bill Gates Daughter: बिल गेट्स की बेटी ने बॉयफ्रेंड के Kiss के साथ दिया जवाब, फोटो पर हुईं थीं ट्रोल

Phoebe Gates Photos: स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय में पढ़ रहीं Phoebe Gates ने नई फोटो शेयर करके पुष्टि की कि वह उस शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं. फोटो में Phoebe के बॉयफ्रेंड को उनके गाल पर किस करते देखा जा सकता है.

Bill Gates Daughter: बिल गेट्स की बेटी ने बॉयफ्रेंड के Kiss के साथ दिया जवाब, फोटो पर हुईं थीं ट्रोल

Phoebe Gates Latest Pics: माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स की 19 वर्षीय बेटी Phoebe Gates ने कुछ दिन पहले कथित बॉयफ्रेंड के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी. तस्वीर में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करती दिखीं. कुछ यूजर्स ने अश्वेत शख्स को बॉयफ्रेंड बनाने को लेकर Phoebe Gates पर नस्लवादी टिप्पणियां की थीं. यूजर्स के कमेंट्स पर अब Phoebe Gates ने रिएक्ट किया है और मुंहतोड़ जवाब दिया है. 

स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय में पढ़ रहीं Phoebe Gates ने नई फोटो शेयर करके पुष्टि की कि वह उस शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं. फोटो में Phoebe के बॉयफ्रेंड को उनके गाल पर किस करते देखा जा सकता है. बताया जाता है कि Phoebe 57 वर्षीय अपनी मां मेलिंडा के साथ रह रही हैं. तस्वीर में, Phoebe मुस्कुरा रही हैं.

अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ 19 वर्षीय Phoebe Gates की फोटो ट्रोल होने के कुछ ही दिनों बाद आई है. उन्होंने इससे पहले जब अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ फोटो साझा की थी तो उन्हें नस्लवादी टिप्पणियों का सामना करना पड़ा था. Phoebe 66 वर्षीय बिल गेट्स और उनकी पूर्व पत्नी मेलिंडा की सबसे छोटी संतान हैं.

यूजर्स ने किए थे ऐसे कमेंट

Phoebe की फोटो पर रिएक्ट करते हुए यूजर्स ने कहा था कि वह किसी अश्वेत को डेट कर रही हैं. कई लोगों ने दोनों पर जोक बनाए थे. एक यूजर ने लिखा- बिल गेट्स की बेटी को अश्‍वेत बॉयफ्रेंड मिल गया.

एक और यूजर ने कहा- दोनों की नजदीकी देखकर बिल गेट्स रजामंद नहीं होंगे. एक यूजर ने लिखा कि भाई कुछ लोग कुछ ही सेकंड में करोड़पति बन जाते हैं. बता दें कि बिल गेट्स 123.7 बिलियन डॉलर की अनुमानित कुल संपत्ति के साथ दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news