अम‍िताभ बच्‍चन और काजोल के पड़ोसी बने मनोज बाजपेयी, मुंबई में यहां खरीदी प्रॉपर्टी
Advertisement

अम‍िताभ बच्‍चन और काजोल के पड़ोसी बने मनोज बाजपेयी, मुंबई में यहां खरीदी प्रॉपर्टी

Commercial Space in Mumbai: हर ऑफ‍िस स्‍पेस का साइज करीब 1,905 वर्ग फीट है. इसमें से एक ऑफ‍िस स्‍पेस की कीमत करीब 7.77 करोड़ रुपये है. बाजपेयी और उनकी पत्‍नी ने इसके ल‍िए 1.86 करोड़ रुपये की स्‍टॉम्‍प ड्यूटी पे की है.

अम‍िताभ बच्‍चन और काजोल के पड़ोसी बने मनोज बाजपेयी, मुंबई में यहां खरीदी प्रॉपर्टी

Manoj Bajpayee Buy Property in Mumbai: बॉलीवुड एक्‍टर मनोज बाजपेयी उनकी पत्‍नी शबाना रजा ब‍िग बी अम‍िताभ बच्‍चन और एक्‍ट्रेस काजोल के पड़ोसी बन गए हैं. मनोज बाजपेयी उनकी पत्‍नी ने मुंबई के अंधेरी में स्थित एक प्रोजेक्‍ट में कमर्श‍ियल प्रॉपर्टी में ₹31 करोड़ रुपये का न‍िवेश क‍िया है. फ्लोरटैप डॉट कॉम और हाउसिंग डॉट कॉम की तरफ से म‍िली जानकारी के अनुसार मनोज और उनकी पत्‍नी ने ओशिवारा की सिग्नेचर बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर चार ऑफ‍िस स्‍पेस में यह न‍िवेश क‍िया है.

1.86 करोड़ रुपये की स्‍टॉम्‍प ड्यूटी चुकाई

इस प्रोजेक्ट को वीर सावरकर प्रोजेक्ट्स के द्वारा विकसित किया गया है. हर ऑफ‍िस स्‍पेस का साइज करीब 1,905 वर्ग फीट है. इसमें से एक ऑफ‍िस स्‍पेस की कीमत करीब 7.77 करोड़ रुपये है. बाजपेयी और उनकी पत्‍नी ने इसके ल‍िए 1.86 करोड़ रुपये की स्‍टॉम्‍प ड्यूटी पे की है.

ब‍िग बी ने क‍िया 29 करोड़ का इनवेस्‍टमेंट
मीड‍िया रिपोर्ट के अनुसार, सितंबर में अमिताभ बच्चन ने करीब 29 करोड़ की लागत से ओशिवारा में स्थित कमर्श‍ियल स्‍पेस में करीब 8,400 वर्ग फीट के चार ऑफ‍िस स्‍पेस खरीदे थे. बि‍ग बी ने ब‍िल्‍ड‍िंग के 21वें फ्लोर पर चार यून‍िट खरीदी थीं. इसके अलावा अजय देवगन समेत कई बॉलीवुड सेल‍िब्र‍िटी ने इस प्रोजेक्‍ट में कमर्श‍ियल स्‍पेस खरीदा है.

जुलाई में काजोल ने इसी टॉवर में करीब 2,100 वर्ग फीट का ऑफ‍िस स्‍पेस खरीदा था, जिसे 7.64 करोड़ रुपये में खरीदा गया. अप्रैल में उनके पत‍ि अजय देवगन ने भी उसी ब‍िल्‍ड‍िंग के अंदर पांच ऑफ‍िस स्‍पेस को 45 करोड़ रुपये में खरीदा था. यह भी बताया जा रहा है क‍ि कार्तिक आर्यन ने इसी प्रोजेक्‍ट में 2,100 वर्ग फीट का ऑफ‍िस स्‍पेस 10 करोड़ में ल‍िया है. सारा अली खान और अमृता स‍िंह ने संयुक्‍त रूप से 9 करोड़ रुपये का ऑफ‍िस स्‍पेस यहां खरीदा है.

Trending news