Akasa Air Staff Dress: ऐसी है राकेश झुनझुनवाला की एयरलाइन के क्रू मेंबर्स की ड्रेस, खास चीज से की गई तैयार
Advertisement
trendingNow11243849

Akasa Air Staff Dress: ऐसी है राकेश झुनझुनवाला की एयरलाइन के क्रू मेंबर्स की ड्रेस, खास चीज से की गई तैयार

Akasa Air Staff Dress: राकेश झुनझुनवाला समर्थ‍ित आकाश एयर जल्‍द आकाश में उड़ान भरने के ल‍िए तैयार है. कंपनी की तरफ से लीजिंग कंपनी से करार क‍िए जाने के बाद अब केब‍िन क्रू की ड्रेस से भी पर्दा हटा द‍िया गया है. 

Akasa Air Staff Dress: ऐसी है राकेश झुनझुनवाला की एयरलाइन के क्रू मेंबर्स की ड्रेस, खास चीज से की गई तैयार

Akasa Air Staff Dress: शेयर बाजार के द‍िग्‍गज न‍िवेशक और ब‍िगबुल राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) समर्थ‍ित आकाश एयर (Akasa Air) ने अपने क्रू मेंबर्स की पोशाक से पर्दा हटा द‍िया है. आकाश एयर (Akasa Air) को 21 जून को अपने पहले बोइंग 737 मैक्‍स (Boeing 737 Max) व‍िमान की ड‍िलीवरी म‍िली थी. कंपनी के व‍िमान इस महीने के अंत तक उड़ान भर सकते हैं. इससे पहले इस हफ्ते में ही कंपनी का ट्रायल उड़ान संचाल‍ित करने का प्‍लान है.

आराम को ध्यान में रखकर तैयार की गई ड्रेस
अभी कंपनी को कमर्श‍ियल ऑपरेशन शुरू करने के लिए एयर ऑपरेटर परमिट मिलेगा. कंपनी की तरफ से ड्रेस के बारे में दी गई जानकारी में बताया गया क‍ि ड्रेस को चालक दल के व्यस्त उड़ान कार्यक्रम के मद्देनजर उनके आराम को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. एयरलाइन की तरफ से कहा गया क‍ि यह पहली इंड‍ियन एयरलाइन है, जिसने कस्टम ट्राउजर और जैकेट पेश किए हैं.

fallback

सहूलियत का व‍िशेष रूप से ध्‍यान रखा गया
कंपनी की तरफ से जारी बयान में बताया गया क‍ि उनके कपड़े विशेष रूप से आकाश एयर (Akasa Air) के ल‍िए बनाए गए हैं. इन कपड़ों को समुद्री कचरे से निकाली गई प्लास्टिक की बोतलों का इस्तेमाल करके बनाया गया है. कंपनी ने बताया कि पोशाक को डिजाइन करते वक्त सौंदर्य के साथ ही सहूलियत का भी ध्यान रखा गया है. ड्रेस की ड‍िजाइन‍िंग राजेश प्रताप स‍िंह की तरफ से की गई है.

आयरलैंड की लीजिंग कंपनी से हुआ करार
इससे पहले आकाश एयर ने 5 बोइंग 737 मैक्स विमानों की बिक्री और लीजबैक के लिए आयरलैंड की लीजिंग कंपनी ग्रिफिन ग्लोबल एसेट मैनेजमेंट के साथ एक करार क‍िया. बिक्री और लीजबैक मॉडल के तहत एयरलाइन अपने प्‍लेन को लीजिंग कंपनी को बेचती है और फिर उन्हें वापस पट्टे पर ले लेती है. इससे एयरलाइन कंपनी को वह नकदी मिल जाती है, जो उसकी तरफ से विमान खरीदने के लिए खर्च की गई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news