Akasa Air के क्रू मेंबर्स की ड्रेस और क‍िराये हटा पर्दा, इस खास चीज से तैयार हुई ड्रेस
Advertisement
trendingNow11279482

Akasa Air के क्रू मेंबर्स की ड्रेस और क‍िराये हटा पर्दा, इस खास चीज से तैयार हुई ड्रेस

Akasa Air Dress & Fare List: देश की नई डोमेस्‍ट‍िक फ्लाइट अकासा एयर के क्रू मेंबर्स की ड्रेस और क‍िराये की ल‍िस्‍ट से पर्दा हट गया है. इसके साथ ही कंपनी ने व‍िमान के अंदर की फोटो भी जारी क‍िए हैं.

Akasa Air के क्रू मेंबर्स की ड्रेस और क‍िराये हटा पर्दा, इस खास चीज से तैयार हुई ड्रेस

Akasa Air Fare List: द‍िग्‍गज न‍िवेशक और ब‍िगबुल राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) की एयरलाइन अकासा एयर की उड़ान 7 अगस्‍त से शुरू हो जाएंगी. इससे पहले कंपनी की तरफ से क्रू मेंबर्स की ड्रेस, व‍िमान के अंदर की तस्‍वीरें, रूट और क‍िराये की ल‍िस्‍ट सब जारी कर दी गई हैं. अगर आप इस एयरलाइन की पहली फ्लाइट में सफर नहीं कर पा रहे तो हम इसके बारे में आपको हर वो जानकारी दे देते हैं, जो क‍ि आपको जाननी जरूरी हैं.

आराम को ध्‍यान में रखकर तैयार की ड्रेस
एयरलाइन की तरफ से ड्रेस के बारे में दी गई जानकारी में बताया गया क‍ि ड्रेस को चालक दल के व्यस्त उड़ान कार्यक्रम के मद्देनजर उनके आराम को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. यह पहली इंड‍ियन एयरलाइन है, जिसने कस्टम ट्राउजर और जैकेट पेश किए हैं. कंपनी की तरफ से जारी बयान में बताया गया क‍ि उनके कपड़े विशेष रूप से अकासा एयर (Akasa Air) के ल‍िए बनाए गए हैं.

fallback

क‍िस चीज से तैयार क‍िए गए कपड़े
अकासा एयर के क्रू मेंबर्स की ड्रेस को समुद्री कचरे से निकाली गई प्लास्टिक की बोतलों से तैयार क‍िया गया है. कपड़ों को डिजाइन करते समय सौंदर्य के साथ सहूलियत का भी ध्यान रखा गया है. ड्रेस की ड‍िजाइन‍िंग राजेश प्रताप स‍िंह की तरफ से की गई है. कंपनी की पहली उड़ान मुंबई-अहमदाबाद रूट पर 7 अगस्‍त को होगी. इसके बाद 13 अगस्‍त से बेंगलुरू से कोच्‍च‍ि के ल‍िए उड़ान शुरू होगी. तीसरे रूट 19 अगस्‍त से बेंगलुरू से मुंबई की नई फ्लाइट शुरू होगी.

fallback

रूट और उनका क‍िराया
अभी इस डोमेस्‍ट‍िक फ्लाइट की तीन रूट से जुड़ी जानकारी सामने आई है. इसमें मुंबई से बेंगलुरू का क‍िराया 4938 रुपये और बेंगलुरू से मुंबई का क‍िराया 5209 रुपये होगा. इसी तरह मुंबई से अहमदाबाद का क‍िराया 3948 रुपये और अहमदाबाद से मुंबई का क‍िराया 3906 रुपये है. वहीं तीसरे रूट पर बेंगलुरू से कोच्‍च‍ि जाने का क‍िराया 3483 रुपये और कोच्‍च‍ि से बेंगलुरू का क‍िराया 3282 रुपये है.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news