Airtel 5G: क्या आपके पास भी है एयरटेल की सिम? रिचार्ज करवाने से पहले ग्राहक इस बात से हो जाएं अलर्ट!
Advertisement
trendingNow11895006

Airtel 5G: क्या आपके पास भी है एयरटेल की सिम? रिचार्ज करवाने से पहले ग्राहक इस बात से हो जाएं अलर्ट!

Airtel Recharge: देश में गिनी-चुनी ही टेलीकॉम कंपनियां है. इनमें से एयरटेल भी एक टेलीकॉम कंपनी है. वहीं अब एयरटेल की ओर से एक अहम खुशखबरी दी गई है. इससे कंपनी को काफी फायदा होने की उम्मीद जताई जा रही है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

Airtel 5G: क्या आपके पास भी है एयरटेल की सिम? रिचार्ज करवाने से पहले ग्राहक इस बात से हो जाएं अलर्ट!

Airtel: देश में टेलीकॉम कंपनियों के बीच कंपटीशन लगातार बढ़ रहा है. इस बीच देश में 5जी सेवाएं भी लगातार बढ़ रही है. देश में लोग 5जी सेवाओं का इस्तेमाल भी करने लगे हैं और उसका फायदा भी उठा रहे हैं. इस बीच टेलीकॉम कंपनी एयरटेल को लेकर अहम अपडेट सामने आया है और इसका असर भी ग्राहकों पर देखने को मिल रहा है. दरअसल, अब एयरटेल की ओर से अहम उपलब्धि हासिल की गई है और ये उपलब्धि एयरटेल की ओर से 1 साल के अंदर ही हासिल हो गई है.

एयरटेल ने दी खुशखबरी

एयरटेल के ग्राहकों के ये अहम बात काफी खुशखबरी दे सकती है. दरअसल, भारती एयरटेल ने कहा कि उसके 5जी नेटवर्क पर पांच करोड़ ग्राहक हो गए हैं. 5 करोड़ ग्राहक जुड़ने से कंपनी की बैलेंसशीट पर भी असर देखने को मिलेगा. कंपनी ने बताया कि एयरटेल 5जी प्लस सेवा शुरू करने के एक साल के अंदर ही उसने यह उपलब्धि हासिल की है.

5जी सेवाएं

वहीं सुनील मित्तल की अगुवाई वाली दूरसंचार कंपनी ने कहा कि एयरटेल 5जी प्लस सेवाओं की पहुंच देश के सभी जिलों में हो गई है. देश के अलग-अलग शहरों में एयरटेल की ओर से 5जी सेवाएं उपलब्ध करवाई जा रही है और लोग इन सेवाओं का इस्तेमाल भी कर रहे हैं. कंपनी ने एक बयान में कहा, “एयरटेल ने पांच करोड़ ग्राहकों का आंकड़ा जोड़ते हुए 5जी में इजाफे का सिलसिला जारी रखा है.”

एयरटेल 5जी सेवाएं

यह उपलब्धि सबसे तेजी से हासिल करते हुए एयरटेल 5जी प्लस सेवाएं अब सभी राज्यों और आठ केंद्र शासित प्रदेशों में उपलब्ध है. भारती एयरटेल के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ) रणदीप सेखों ने कहा कि कंपनी लाखों ग्राहकों के जरिए 5जी को अपनाने की गति से रोमांचित है. ‘हम इस मील के पत्थर तक लक्ष्य से पहले पहुंच रहे हैं.’ (इनपुट: भाषा)

Trending news