Adani Group: एक महीने में अडानी के शेयरों में आई इतनी गिरावट, इनमें हुआ भारी नुकसान
Advertisement

Adani Group: एक महीने में अडानी के शेयरों में आई इतनी गिरावट, इनमें हुआ भारी नुकसान

Adani: अडानी ग्रुप के शेयर काफी नीचे आ चुके हैं. वहीं अभी भी अडानी ग्रुप के शेयरों में उथल-पुथल मची हुई है. एक महीने में अडानी ग्रुप के शेयर को भारी नुकसान भी झेलना पड़ा है. ऐसे में आज हम आपको यहां बताने वाले हैं कि पिछले एक महीने में अडानी ग्रुप के शेयरों में कितनी गिरावट आई है.

Adani Group: एक महीने में अडानी के शेयरों में आई इतनी गिरावट, इनमें हुआ भारी नुकसान

Adani Share Price: जनवरी के महीने में हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट आने के बाद से ही अडानी ग्रुप के शेयरों में गिरावट देखने को मिली है. अडानी ग्रुप के शेयर काफी नीचे आ चुके हैं. वहीं अभी भी अडानी ग्रुप के शेयरों में उथल-पुथल मची हुई है. एक महीने में अडानी ग्रुप के शेयर को भारी नुकसान भी झेलना पड़ा है. ऐसे में आज हम आपको यहां बताने वाले हैं कि पिछले एक महीने में अडानी ग्रुप के शेयरों में कितनी गिरावट आई है.

Adani Enterprises
एक महीने में अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर में 59.33 फीसदी की गिरावट आ चुकी है. एक महीने पहले तक शेयर 3400 रुपये से ऊपर कारोबार कर रहा था. वहीं अब शेयर 1400 रुपये पर आ चुका है.

Adani Green Energy
एक महीने में अडानी ग्रीन के शेयरों में भी भारी गिरावट आई है. इस कंपनी का शेयर 72.10 फीसदी गिर चुका है. एक महीने पहले शेयर 1900 रुपये से ऊपर कारोबार कर रहा था. वहीं अब शेयर के दाम 539 रुपये पर आ चुका है.

Adani Ports and Special Economic Zone
अडानी पोर्ट के शेयर में एक महीने में 29.66 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है. एक महीने पहले शेयर 760 रुपये से ऊपर कारोबार कर रहा था. अब शेयर का दाम 540 रुपये पर आ चुका है.

Adani Power
अडानी पावर का शेयर एक महीने में 40.54 फीसदी से ज्यादा गिर चुका है. वहीं एक महीने पहले इस शेयर की कीमत 273 रुपये थी. अब इस शेयर की कीमत 162 रुपये हो चुकी है.

Adani Transmission
अडानी ट्रांसमिशन के शेयर में एक महीने में 71.65 फीसदी की गिरावट आ चुकी है. एक महीने पहले इस शेयर की कीमत 2780 रुपये से ज्यादा थी. वहीं अब इस शेयर का दाम 789 रुपये पर आ चुका है.

Adani Total Gas
अडानी टोटल गैस में एक महीने में सबसे ज्यादा गिरावट देखने को मिली है. एक महीने में शेयर 78.65 फीसदी गिर चुका है. एक महीने पहले तक शेयर का दाम 3900 रुपये पर था. अब शेयर की कीमत 833 रुपये हो चुकी है.

Adani Wilmar
अडानी विल्मर में भी भारी गिरावट देखने को मिली है. अडानी विल्मर एक महीने में 28.5 फीसदी गिर चुका है. एक महीने पहले अडानी विल्मर 545 रुपये के करीब कारोबार कर रहा था. वहीं अब अडानी विल्मर 390 रुपये पर आ चुका है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news