Advertisement
photoDetails1hindi

ये भोजपुरी एक्टर्स Bigg Boss में आते ही बन गए थे स्टार, एक ने तो शो में ही ब्याह रचाकर लूट ली थी लाइमलाइट

Bhojpuri Actors in Bigg Boss: भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार भी अब किसी से कम नहीं हैं. अक्सर वो खबरों में छाए रहते हैं. फिर चाहे मोनालिसा हों या फिर निरहुआ लेकिन इन्हें सबसे ज्यादा फेम दिलाने में भूमिका निभाई बिग बॉस जैसे रियलिटी शो ने.

संभावना सेठ ने बंटोरी थी लाइमलाइट

1/5
संभावना सेठ ने बंटोरी थी लाइमलाइट

Sambhavna Seth: बिग बॉस 2 में संभावना सेठ ने एंट्री ली और देखते ही देखते वो घर की सबसे चर्चित सदस्य बन गई थीं. राजा चौधरी के साथ उनकी फाइट हर किसी की जुबां पर थी. सही मायने में संभावना को इसी शो से फेम मिला. हालांकि फिर भी वो शो को नहीं जीत पाई थीं.

रवि किशन ने भी खूब हासिल की पॉपुलैरिटी

2/5
रवि किशन ने भी खूब हासिल की पॉपुलैरिटी

Ravi kishan: रवि किशन भी बिग बॉस में आए और छा गए. यहां भोजपुरी अंदाज में ही उन्होंने खूब रंग जमाया. यही से उनकी वन लाइनर- जिंदगी झंडबा फिर भी घमंडवा काफी फेमस हो गई थी. वही रवि किशन को भी सही मायने में इसी शो ने फेम दिलाया.

मनोज तिवारी ने भी बंटोरी सुर्खियां

3/5
मनोज तिवारी ने भी बंटोरी सुर्खियां

Manoj Tiwari: सिनेमा से लेकर पॉलीटिक्स तक धूम मचाने वाले मनोज तिवारी ने भी बिग बॉस 4 में हिस्सा लिया जहां डॉली बिंद्रा के साथ उनकी फाइट के चर्चे आज भी खूब होते हैं. इस शो ने मनोज तिवारी को घर घर में फेमस कर दिया था.

निरहुआ की सादगी पर फिदा हुए फैंस

4/5
निरहुआ की सादगी पर फिदा हुए फैंस

Dinesh Lal Yadav: भोजपुरी के पॉपुलर स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की सादगी शो में लोगों को खूब भाई. वो बिग बॉस सीजन 6 का हिस्सा थे. अपनी सादगी के कारण के कारण ही निरहुआ ने शो में खूब सुर्खियां बंटोरी.

 

मोनालिसा ने तो घर में ही की थी शादी

5/5
मोनालिसा ने तो घर में ही की थी शादी

Monalisa: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा के बारे में तो क्या ही कहा जाए. बिग बॉस 10 का हिस्सा रहीं मोनालिसा ने तो शो के दौरान ही बॉयफ्रेंड विक्रांत संग शादी की थी और सारी लाइमलाइट बंटोर ली थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़