Advertisement
photoDetails1hindi

Popular Bhojpuri Actresses: रानी या आम्रपाली..आखिर किस भोजपुरी हसीना की है दुनिया दीवानी; ये हैं सोशल मीडिया की असली क्वीन

Famous Bhojpuri Actresses: पॉपुलैरिटी के मामले में भोजपुरी एक्ट्रेस भी किसी से पीछे नहीं हैं. सोशल मीडिया पर इनका भी डंका खूब बजता है. लेकिन रानी या आम्रपाली आखिर कौन है सोशल मीडिया की असली क्वीन. चलिए बताते हैं आपको.

43 साल की हैं रानी चटर्जी

1/5
43 साल की हैं रानी चटर्जी

Rani Chatterjee: 43 साल की रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री में क्या अहमियत रखती हैं वो किसी से छिपा नहीं है. कई सालों से उनका जलवा भोजपुरी फिल्मों  में कायम है. वहीं सोशल मीडिया पर भी रानी खूब छाई रहती हैं. कभी फिटनेस वीडियो तो कभी सेट से तस्वीर शेयर कर वो खबरो में बनी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर रानी के 1.7 मिलियन फोलोअर्स हैं.

3.4 मिलियन यूजर्स करते हैं फॉलो

2/5
3.4 मिलियन यूजर्स करते हैं फॉलो

Amrapali Dubey: आम्रपाली दुबे की गिनती भी भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में की जाती है. 8 सालों में ही इन्होंने अपनी खास जगह भोजपुरी सिनेमा में बना ली और आज वो लाखों दिलों पर राज करती हैं. अक्सर दिनेश लाल यादव संग उनके अफेयर की चर्चा होती ही रहती है. वहीं बात इंस्टाग्राम फोलोअर्स की करें तो आम्रपाली को 3.4 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं.

मोनालिसा को फॉलो करते हैं सबसे ज्यादा यूजर्स

3/5
मोनालिसा को फॉलो करते हैं सबसे ज्यादा यूजर्स

Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा भले ही किसी फिल्म में नजर ना आती हों लेकिन पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि वो हर समय सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. मोनालिसा कोई भी वीडियो शेयर करें वो फौरन वायरल हो जाती है. हो भी क्यों ना उन्हें इंस्टाग्राम पर 5.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.  

अक्षरा सिंह के भी जलवे नहीं कम

4/5
अक्षरा सिंह के भी जलवे नहीं कम

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इस वक्त इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं. रिपोर्ट्स की माने तो वो एक फिल्म के लिए 40 लाख रूपए चार्ज करती हैं. वहीं उनकी पॉपुलैरिटी के चलते ही उन्हें बिग बॉस ओटीटी में भी आने का मौका मिला था. इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह को 5.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.  

एक साल में साइन की थी 25 फिल्में

5/5
एक साल में साइन की थी 25 फिल्में

Anjana Singh:  अंजना सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल कहा जाता है. जिनके इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन फोलोअर्स हैं. हाल ही में अंजना ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी जीता. वहीं उन्होंने एक साल में 25 फिल्में साइन करने का रिकॉर्ड भी बना दिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़