Bhojpuri Actress को लगा पौने दो करोड़ का चूना, खेसारी की इस हीरोइन ने सुनाई आप बीती!
Advertisement

Bhojpuri Actress को लगा पौने दो करोड़ का चूना, खेसारी की इस हीरोइन ने सुनाई आप बीती!

Kajal Raghwani Fraud: सिर्फ आम ही नहीं कई बार खास सेलेब्स भी जालसाजी का शिकार हो चुके हैं और इस बार भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी भी निशाने पर आ गई हैं.

Bhojpuri Actress को लगा पौने दो करोड़ का चूना, खेसारी की इस हीरोइन ने सुनाई आप बीती!

Kajal raghwani News: भोजपुरी की सुपरस्टार एक्ट्रेस की बात हो तो आज कल काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का नाम भी लिस्ट में शुमार हो चुका है. काजल आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं वो भोजपुरी के टॉप एक्टर्स के साथ नजर आती हैं और सबसे ज्यादा उनकी जोड़ी पसंद की जाती है खेसारी लाल यादव के साथ. खैर हम उनकी फिल्मों या गानों की बात नहीं करेंगे बल्कि बात होगी काजल के साथ हुए बड़े फ्रॉड की. 

पौने दो करोड़ का लगा चूना
खुद काजल राघवानी ने ये जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है कि उनके साथ पूरे पौने दो करोड़ की ठगी हुई है. जिसका पूरा ब्योरा उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. उन्होंने उस शख्स के साथ तस्वीर तक शेयर कर दी है जिन्होंने उनके साथ जालसाजी की. काजल ने फोटो शेयर कर लिखा- ‘ये एक फ्रॉड इंसान है जो सेलेब्रिटीज का नाम देकर लोगों से उनके सोशल अकाउंट बनवाते हैं. सेम चीज इसने मेरे साथ की और 1.75 करोड़ का फ्रॉड किया है. इसने मेरे अकाउंट का सेटिंग बंद कर दिया जिससे मुझे कुछ पता ना चल सके.’  

fallback

साथ ही काजल ने लोगों को आगाह किया है कि इस इंसान से कोई अपना सोशल वर्क ना करवाए ये सब फ्रॉड है. ऐसे में चिंता की बात ये कि जब काजल जैसी एक्ट्रेस के साथ ये सब हो सकता है तो फिर किसी आम इंसान के साथ कितने ही ऐसे फ्रॉड हो सकते हैं.  

कम उम्र में ही चुनी एक्टिंग की राह
एक्ट्रेस काजल राघवानी ने कम उम्र में ही एक्टिंग की राह चुन ली थी. वो जब 16 साल की थीं तभी उन्होंने एक्टिंग में कदम रखा लेकिन भोजपुरी सिनेमा से नहीं बल्कि गुजराती फिल्म से. जिसमें उनका अभिनय इस कदर पसंद किया गया एक के बाद एक उन्होंने 25 से ज्यादा गुजराती फिल्म की. वहीं 2013 में उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा.  

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

Trending news