Surya Gochar 2023: 14 जनवरी से यू टर्न मारेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, हर सपना होगा पूरा! चेक कीजिए किस्मत कनेक्शन
Advertisement
trendingNow11503320

Surya Gochar 2023: 14 जनवरी से यू टर्न मारेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, हर सपना होगा पूरा! चेक कीजिए किस्मत कनेक्शन

Surya rashi parivartan 2023: ज्योतिष शास्त्र में जब सूर्य एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश (Sun Transit) करता है, उस दिन को संक्रांति कहा जाता है. 14 जनवरी को सूर्य धनु राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश करेंगे. इसी दिन मकर संक्रांति (Makar sankranti ) का पर्व मनाया जाता है.

सूर्य के गोचर से इन राशि वालों की किस्मत बदलने जा रही है...

Surya Gochar 2023 Sun Transit January 2023 Makar sankranti: सूर्य (Sun) देव अपने पुत्र शनि की राशि में हर साल जनवरी महीने में प्रवेश करते हैं. 14 जनवरी को सूर्य धनु राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश करेंगे. इसी दिन मकर संक्रांति का पर्व मनाया जाता है. इस दौरान शनि भी अपनी राशि मकर में विराजमान रहेंगे. ऐसे में शनि व सूर्य की मकर राशि में युति बनेगी. इस दौरान इन चार राशि वालों की किस्मत पूरी तरह से पलटने जा रही है. सूर्य के इस गोचर (Sun Transit) से किन राशि वालों की बल्ले-बल्ले होने जा रही है, आइए बताते हैं.

वृषभ राशि- वृषभ राशि वालों के लिए जनवरी 2023 में होने वाला सूर्य राशि परिवर्तन करियर व व्यापार के लिए अनुकूल रहने वाला है. जिस चीज की जरूरत होगी, उसकी उपलब्धता होगी. भाग्य का साथ मिलेगा. व्यापारियों को मुनाफा होगा. कार्यस्थल पर प्रशंसा मिल सकती है.

मिथुन राशि-  मिथुन राशि वालों के लिए  सूर्य का ये गोचर बेहद फलदायी रहेगा. इस राशि के जातकों को उनके हर काम में सफलता मिलेगी. इस राशि के लोगों का स्वास्थ्य पहले से काफी बेहतर होगा. इन जातकों को किसी पुरानी बीमारी से निजात मिलेगी.

कर्क राशि- कर्क राशि वालों के लिए सूर्य गोचर का ये समय किसी वरदान से कम नहीं होगा. इस दौरान आप साझेदारी के काम में विशेष फायदा होगा. जीवनसाथी काे साथ यात्रा के योग बन रहे हैं. वहीं अविवाहितों के लिए रिश्ते आ सकते हैं. करियर के लिहाज से यह समय बेहद फायदेमंद रहने वाला है.

मकर राशि: मकर राशि वालों को सूर्य के इस गोचर से भगवान की विशेष कृपा मिलेगी. आपके परिवार के लोग आपका हाथ बटाएंगे. आप का अच्छा समय शुरू होने जा रहा है. इस दौरान आपको नई जॉब का प्रस्ताव आ सकता है या नौकरी में समय से पहले प्रमोशन मिल सकता है. 

इन चार राशियों के जीवन में लंबे समय से चली आ रही परेशानियां और मुसीबतें सूर्य के इस गोचर से कम होने लगेंगी. ऐसे में इन राशि के जातकों को व्यर्थ में समय बिताने के बजाए करियर या व्यापार में फोकस करना चाहिए ताकि इस दौरान आपको ज्यादा से ज्यादा लाभ मिले और आपका हर सपना पूरा हो सके.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news