बन रहा बेहद शुभ बुधादित्‍य राजयोग, 3 राशि वालों पर बरसेगी धन-दौलत, मिलेगी बड़ी सफलता!
Advertisement
trendingNow11825287

बन रहा बेहद शुभ बुधादित्‍य राजयोग, 3 राशि वालों पर बरसेगी धन-दौलत, मिलेगी बड़ी सफलता!

Budhaditya Rajyog in Singh 2023 Effect: सिंह राशि में सूर्य का गोचर बुधादित्‍य राजयोग बना रहा है. सिंह राशि में पहले से ही बुध मौजूद हैं, जिससे सूर्य और बुध की युति बन रही है. 

बन रहा बेहद शुभ बुधादित्‍य राजयोग, 3 राशि वालों पर बरसेगी धन-दौलत, मिलेगी बड़ी सफलता!

Sun Transit 2023 in Leo: ज्योतिष शास्त्र में सूर्य को ग्रहों का राजा कहा गया है. सूर्य सफलता, आत्‍मविश्‍वास, सेहत और नेतृत्‍व क्षमता देते हैं. कुंडली में सूर्य शुभ हो तो जातक तेजस्‍वी, अच्‍छी लीडर और प्रभावी व्‍यक्तित्‍व वाला होता है. इस समय सूर्य कर्क राशि में हैं और 17 अगस्‍त 2023 को गोचर करके सूर्य सिंह राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य के सिंह में गोचर से बुधादित्‍य राजयोग बनेगा. दरअसल, बुध ग्रह पहले से ही सिंह राशि में मौजूद हैं. ग्रहों के राजकुमार बुध धन, व्‍यापार, वाणी, संवाद के कारक हैं. ज्‍योतिष में बुध और सूर्य को बेहद शुभ माना गया है. सूर्य और बुध की युति बुधादित्‍य योग बनाती है. 17 अगस्‍त को सूर्य गोचर से बन रहे बुधादित्‍य राजयोग का प्रभाव सभी राशि वालों पर पड़ेगा, इसमें 3 राशि वालों के लिए यह योग बेहद शुभ रहेगा. आइए जानते हैं कि बुधादित्‍य राजयोग किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होने वाला है.  

बुधादित्‍य राजयोग का शुभ प्रभाव 

मेष राशि: सूर्य गोचर से बन रहे बुधादित्य राजयोग का सबसे ज्यादा लाभ मेष राशि के जातकों को मिलने वाला है. इन लोग को बड़ा धन लाभ हो सकता है. नौकरी करने वालों का प्रमोशन हो सकता है. उनके वेतन में वृद्धि हो सकती है. आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा. कारोबारियों के लिए भी लाभकारी समय है. आप इस समय बचत करने में भी कामयाब रहेंगे. पारिवारिक जीवन में खुशहाली रहेगी. किस्‍मत की मदद से काम पूरे होते जाएंगे. 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों को बुधादित्य राजयोग जबरदस्‍त लाभ देने वाला है. आपको पैसा मिलेगा. अचानक कहीं से मिला पैसा आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत करेगा. आपको कोई बड़ी खुशी मिल सकती है. लंबे समय से अटका हुआ कोई काम बन सकता है. रुका हुआ पैसा मिलेगा. निवेश से लाभ होगा. आपको करियर में आगे बढ़ने के नए मौके मिलेंगे. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. 

तुला राशि: तुला राशि वाले जातकों के लिए बुधादित्य राजयोग सकारात्‍मक फल देगा. इन लोगों की इनकम में उछाल आएगा, इससे आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा. आप कर्ज चुकाने में सफल रहेंगे. आर्थिक समस्‍याएं खत्‍म होंगी. निवेश से लाभ होगा. कामों में सफलता मिलेगी. जिस काम के पूरे होने का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, वह पूरा हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news