Money Tips: रात में किए ये उपाय खोल देते हैं बंद किस्मत का ताला, चारों तरफ से बरसने लगता है बेहिसाब धन!
Advertisement

Money Tips: रात में किए ये उपाय खोल देते हैं बंद किस्मत का ताला, चारों तरफ से बरसने लगता है बेहिसाब धन!

Lakshmi Remedies: शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी को समर्पित है. इस दिन लक्ष्मी जी की पूजा-अर्चना के साथ-साथ ज्योतिष शास्त्र में बताए गए कुछ उपाय भी जरूर करने चाहिए जिससे जीवन में आ रही सभी समस्याओं से छुटकारा मिल जाता है.

 

maa lakshmi totke

Money Remedies: सभी देवी-देवताओं की पूजा के लिए सप्ताह का कोई न कोई दिन समर्पित है. वैसे ही शुक्रवार देवी लक्ष्मी को समर्पित है. इस दिन लोग विधि-विधान से मां लक्ष्मी की पूजा करते हैं. कहते है मां लक्ष्मी जिस व्यक्ति से प्रसन्न हो जाए उसे जीवन में कभी भी पैसों की तंगी नहीं झेलनी पड़ती. 

शुक्रवार के दिन लक्ष्मी जी की पूजा-अर्चना के साथ-साथ ज्योतिष शास्त्र में बताए गए कुछ उपाय भी जरूर करने चाहिए जिससे जीवन में आ रही सभी समस्याओं से छुटकारा मिल जाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्रवार के ये गुप्त उपाय रात के समय किए जाते हैं. आइए जानते हैं. 

शुक्रवार की रात कर लें ये उपाय

- अगर कोई व्यक्ति मां लक्ष्मी की कृपा पाना चाहता है तो शुक्रवार के दिन लक्ष्मी के साथ भगवान विष्णु की भी पूजा करनी चाहिए. कहते हैं लक्ष्मी जी के साथ भगवान विष्णु की पूजा करने से वे जल्द प्रसन्न होती हैं. इसके के लिए शुक्रवार की रात को दक्षिणावर्ती शंख में जल भरकर भगवान विष्णु का अभिषेक करें. ऐसा करने से मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी और धन लात्भ के योग बनेंगे.

- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर कोई व्यक्ति आर्थिक संकट का सामना कर रहा हैं तो शुक्रवार की रात किया ये उपाय शुभ फलदायी हो सकता है. ऐसे व्यक्ति को शुक्रवार की रात अष्ट लक्ष्मी का पूजन करना चाहिए और लक्ष्मी जी के सामने धूप जला कर गुलाब का फूल अर्पित करना चाहिए. इससे आर्थिक संकट दूर हो जाता है. 

- शास्त्रों के अनुसार शुक्रवार की रात ‘ऐं ह्रीं श्रीं अष्टलक्ष्मीयै ह्रीं सिद्धये मम गृहे आगच्छागच्छ नम: स्वाहा’ मंत्र का 108 बार जाप करना फलदायी माना जाता है. इससे जीवन में आ रही धन संबंधी समस्याएं दूर हो जाती है.

- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्रवार की रात गुलाबी रंग के कपड़ पर श्री यंत्र और अष्ट लक्ष्मी की तस्वीर स्थापित करना शुभ माना जाता है. ऐसा करने से बिजनेस या करियर में आ रही बाधाएं दूर हो जाती है और तरक्की मिलती है.

Ameer Banne Ke Upay: नियमित रूप से इन 3 रुपों में किया दान बनाता है धनवान, गरीबी से नहीं रहता कोई नाता 

 

2024 तक इन राशि वालों की हर दिन होगी दिवाली, मां लक्ष्मी का प्रवेश करेगा मालामल, जमकर बरसेगा पैसा

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news