Shukra Gochar: 25 दिन शनि की राशि में रहेंगे शुक्र, इन जातकों की जमकर होगी चांदी, खूब बरसेगा धन
Advertisement
trendingNow11537522

Shukra Gochar: 25 दिन शनि की राशि में रहेंगे शुक्र, इन जातकों की जमकर होगी चांदी, खूब बरसेगा धन

Venus Transit 2023: शुक्र 22 जनवरी को राशि परिवर्तन करेंगे. वह इस दिन शाम 4 बजकर 3 मिनट पर अपने मित्र शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करेंगे. कुंभ राशि में 17 जनवरी से शनि मौजूद हैं. इससे दोनों मित्र ग्रहों की युति बनेगी. 

Shukra Gochar: 25 दिन शनि की राशि में रहेंगे शुक्र, इन जातकों की जमकर होगी चांदी, खूब बरसेगा धन

Shukra Rashi Parivartan 2023: शुक्र ग्रह को लग्जरी लाइफ, पैसे और सुख-सुविधाओं का कारक माना जाता है. शुक्र 22 जनवरी को राशि परिवर्तन करेंगे. वह इस दिन शाम 4 बजकर 3 मिनट पर अपने मित्र शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करेंगे. कुंभ राशि में 17 जनवरी से शनि मौजूद हैं. इससे दोनों मित्र ग्रहों की युति बनेगी. शनि की राशि कुंभ में शुक्र 22 जनवरी से 15 फरवरी तक रहेंगे. 15 फरवरी को रात 8 बजकर 12 मिनट पर वह मीन राशि में गोचर कर जाएंगे. शुक्र के इस गोचर के कारण 5 राशियों की जिंदगी बदलने वाली है. इनको नौकरी, करियर, प्रेम संबंध और बिजनेस में कामयाबी मिल सकती है. ये राशियां हैं:

मेष

कुंभ राशि में शुक्र के जाने से मेष राशि वालों का कारोबार फलेगा-फूलेगा. अगर पार्टनरशिप में बिजनेस करते हैं तो कामयाबी का अच्छा वक्त है. आर्थिक फायदे के कारण पैसों की कमी नहीं रहेगी और सुख-समृद्धि भी बढ़ेगी. 

मिथुन

प्रेम और लग्जरी के कारक शुक्र के गोचर की वजह से मिथुन राशि के जातकों को प्रमोशन मिल सकता है. इसके अलावा किस्मत का पूरा साथ इस अवधि में पाएंगे. विदेश में पढ़ाई करना चाहते हैं तो यह ख्वाब भी पूरा हो सकता है. धार्मिक कार्यों में मन लगा रहेगा. 

सिंह

इस गोचर के कारण आपकी लव लाइफ और बेहतर होगी. रोमांस भी बढ़ेगा. जो लोग अब तक कुंवारे हैं, उन्हें गुड न्यूज मिल सकती है. विवाह की बात भी पक्की हो सकती है. करियर के लिए भी बेहतर वक्त है.

मकर

शुक्र गोचर के कारण मकर राशि वालों को धन लाभ होगा. लव लाइफ भी बेहतर होगी और नई जॉब का ऑफर भी मिल सकता है. इस अवधि में आय बढ़ेगी, जिससे पैसों की कोई दिक्कत नहीं रहेगी. सुख-सुविधाओं का पूरा लुत्फ उठाएंगे.

कुंभ

शुक्र का गोचर इसी राशि में होने जा रहा है. शुक्र कुंभ राशि वालों पर अच्छा असर डालेंगे. भाग्य का साथ मिलने से कामयाबी और फायदे के कई मौके मिलेंगे. अगर सोच-समझकर इन्वेस्टमेंट करेंगे तो फ्यूचर में आर्थिक लाभ मिलेगा. जो लोग नौकरी करते हैं, उनको काम के लिए तारीफ मिलेगी. बिजनेस के लिए भी बेहतर वक्त है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news