Lucky moles: किस्‍मत वाली लड़कियों को होता है इस जगह पर तिल, ऐसे मिलते हैं लाइफ पार्टनर
Advertisement
trendingNow11503370

Lucky moles: किस्‍मत वाली लड़कियों को होता है इस जगह पर तिल, ऐसे मिलते हैं लाइफ पार्टनर

Rich husband moles: शरीर पर बहुत सारे निशान हाते हैं. इसी तरह समुद्रशास्त्र में तिल के महत्‍व के बारे में बताया है. अगर आपको भी इस खास जगह पर तिल है तो आप बहुत ही भाग्‍यवान लड़की / महिला हैं   

Lucky moles: किस्‍मत वाली लड़कियों को होता है इस जगह पर तिल, ऐसे मिलते हैं लाइफ पार्टनर

Lucky Moles On Female Body: कहीं न कहीं तिल, हर किसी के शरीर पर होता है. शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा, जिसके बॉडी पर तिल न हो. समुद्रशास्त्र के मुताबिक हर जगह के तिल का कुछ न कुछ मतलब होता है. कुछ तिल शुभ माने जाते हैं, वहीं कुछ तिल अशुभ भी माने जाते हैं. जी हां, आप आपके जीवन में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं के बारे में तिल से भी पता लगा सकते हैं. ऐसे में आज हम आपको तिल के बारे में बता रहे हैं. यदि इन जगहों पर लड़कियों या महिला को तिल है तो वे बहुत ही भाग्‍यशाली होती हैं.    

कमर पर तिल का क्‍या है मतलब? 

जिन गर्ल्‍स की कमर पर तिल होता है, उनकी शादी बहुत ही बड़े खानदान में होती है. ये गर्ल्‍स जिस सेक्‍टर में भी काम करती हैं, वहां खूब नाम कमाती हैं. इन लड़कियों को धन-दौलत की कमी नहीं होती है. इसके अलावा इन्‍हें इनके जीवनसाथी से भी बहुत ही प्‍यार मिलता है. 

अगर है गाल पर तिल

जिन गर्ल्‍स के गाल पर तिल होता है, वे बहुत ही खूबसूरत होती हैं. ये लड़कियां स्‍वभाव से हर किसी को प्रभावित कर देती हैं. इन गर्ल्‍स में इतना कॉन्फिडेंस होता है कि ये अपने काम को बहुत ही आसानी से कर लेती हैं. इनका लाइफ पार्टनर भी बहुत अच्‍छा होता है. 

भौंह पर तिल होना 

जिन गर्ल्‍स के, भौंह के दाईं या बायीं तरफ तिल होता है वे बहुत ही सौभग्‍यवान होती हैं. ये लड़कियां लाइफ में खुब पैसा और नाम कमाती हैं. इन लड़कियों का ज्‍यादातर टाइम ट्रैवलिंग में ही बीतता है.      

जिन्‍हें होता है होंठ पर तिल

जिन गर्ल्‍स के होंठ के ऊपर या निचले हिस्से में तिल होता है. वे बहुत ही लकी होती हैं. ऐसी लड़कियां बहुत ही कामुख स्वभाव की रहती हैं. इनका भविष्‍य बहुत ही अच्‍छा होता है क्‍योंकि इनकी शादी अमीर घराने के लड़के से होती है.

सीने पर तिल होने का मतलब 

जिस लड़की के सीने पर तिल होता है, ऐसी लड़कियां बहुत ही रोमांटिक होती हैं. इन गर्ल्‍स की पर्सनाल्टी भी बहुत खूबसूरत होती है. ऐसी लड़कियों को उनका पार्टनर भी हद से ज्‍यादा प्‍यार करता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं     

Trending news