Holi Upay 2023: व्यापार में हो रहा है घाटा? होलिका दहन में अपनाएं ये टोटका, सफलता चूमेगी कदम
Advertisement
trendingNow11591979

Holi Upay 2023: व्यापार में हो रहा है घाटा? होलिका दहन में अपनाएं ये टोटका, सफलता चूमेगी कदम

Holi Ke Upay : अगर लाख कोशिशों के बाद भी आपको व्यापार में सफलता नहीं मिल रही है, अटका हुआ पैसा वापस नहीं आ रहा है या फिर आपका भाग्य आपका साथ नहीं दे रहा है तो इस होली आप बस छोटे से टोटकों से अपने जीवन से आर्थिक समस्याओं का समाधान हो सकता है.

कौड़ी से करें ये उपाय

Holi Ke Totke : अगर लाख कोशिशों के बाद भी आपको व्यापार में सफलता नहीं मिल रही है, अटका हुआ पैसा वापस नहीं आ रहा है या फिर आपका भाग्य आपका साथ नहीं दे रहा है तो इस होली आप बस छोटे से टोटकों से अपने जीवन से आर्थिक समस्याओं का समाधान हो सकता है, मान्यता है कि होलिका दहन की रात को किए गए टोटके या उपाय हमेशा लाभकारी सिद्ध होते हैं और हर तरह की परेशानियों से छुटकारा दिलाते हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, होली के दिन कौड़ी संबंधी कुछ खास उपाय करके व्यक्ति अपने भाग्य को चमका सकता है. आइए जानते हैं इन लाभकारी उपायों के बारे में. 

होलिका दहन के उपाय 

बिजनेस लाभ के लिए :

अगर आपके बिजनेस में लगातार घाट हो रहा है या फिर बनते-बनते काम बिगड़ जाते हैं और सफलता नहीं मिल रही है तो होली के दिन पीले रंग के कपड़े में काली हल्दी, 11 गोमती चक्र, 11 कौड़ियां, एक चांदी का सिक्का रखकर गांठ लगा दें.  इसके बाद बिना किसी से कुछ कहे बिना होलिका की 11 बार परिक्रमा करते हुए 'ऊं नमो भगवते वासुदेवाय नमः' मंत्र का 108 बार जाप करें. 

परिक्रमा करने के बाद पोटली को लेकर घर आए और तिजोरी, अलमारी या जहां आप धन रखते हैं उस स्थान पर रख दें. ऐसा करने से मां लक्ष्मी हमेशा आपके घर वास करेंगी. इसके साथ ही मां लक्ष्मी की कृपा से आपके व्यापार में दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की होगी और कभी भी धन की कमी नहीं होगी. 

नजर दोष के लिए :

अक्सर कई बार नजरदोष लग जाने के कारण भी व्यापार या तरक्की में बाधा आने लगती है. इसके लिए आप होलिका दहन के दिन 7 कौड़ियां लेकर अपने ऊपर से सात बार उतारें और होलिका दहन वाली अग्नि में डाल दें. ऐसा करने से आपको जल्द ही लाभ दिखने लगेगा. 
 
अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news