Gajkesari Yog 2023 : चंद्रमा-गुरु की युति इन राशियों के लिए लेकर आई खुशखबरी!, करियर में मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow11712066

Gajkesari Yog 2023 : चंद्रमा-गुरु की युति इन राशियों के लिए लेकर आई खुशखबरी!, करियर में मिलेगी सफलता

Guru Chandrma Yuti 2023: 24 मई को मन के कारक चंद्रमा कर्क राशि में गोचर होगा और गुरु पहले से ही मेष राशि में विद्यमान हैं. इस दौरान ही गजकेसरी योग बनाया है, इसका असर कई राशियों पर पड़ने वाला है. 

गजकेसरी योग का शुभ असर

Gajkesari Yog Effects on Zodiac Signs : वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करते हैं. इस दौरान दो या दो से अधिक ग्रह एक ही राशि में प्रवेश करते हैं. इन ग्रहों की युति का शुभ और अशुभ असर सभी राशियों पर दिखाई देगा. हाल ही में, 24 मई को मन के कारक चंद्रमा कर्क राशि में गोचर होगा और गुरु पहले से ही मेष राशि में विद्यमान हैं. इस दौरान ही गजकेसरी योग बनाया है, इसका असर कई राशियों पर पड़ने वाला है. इस योग में जातकों को काफी ज्यादा फायदा होता है. तो आइये जानते हैं कि इससे किन तीन राशियों को फायदा हो सकता है. 

इन राशियों पर दिखेगा सकारात्मक असर 

मेष राशि (Aries) - गजकेसरी राजयोग का सबसे शुभ योग मेष राशि में दिखाई देगा.  मेष राशि में पहले से ही गुरु विराजमान है, इस राशि के जातकों को धन मिल सकता है. आपका रुका हुआ काम भी पूरा हो सकता है. जो जातक नौकरी की तलाश कर रहे हैं. उन्हें नौकरी मिल सकती है. जातकों की आय में वृद्धि हो सकती है. इसके अलावा इंक्रीमेंट भी मिल सकता है. 

मिथुन राशि (Gemini) - गजकेसरी राजयोग से मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ फल प्राप्त होंगे. इस दौरान मिथुन राशि के जातकों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. आपकी वाणी से आप लोगों का दिल जीतेंगे.आपकी पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. वाहन और घर भी खरीद सकते हैं.

तुला राशि (Libra) -  गजकेसरी योग से तुला राशि के जातकों के लिए लाभकारी रहेगा. बिजनेस में तगड़ा मुनाफा प्राप्त होगा. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बितेगा. बेरोजगार को नौकरी मिल सकती है, आय में वृ्द्धि होगी. नौकरी में बदलाव होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news