स्टीलबर्ड ने बजट रेंज में उतारा हेलमेट, जानें कीमत से लेकर खासियत तक सब कुछ
Advertisement

स्टीलबर्ड ने बजट रेंज में उतारा हेलमेट, जानें कीमत से लेकर खासियत तक सब कुछ

नए SBA-20 हेलमेट बेहतर सुरक्षा के साथ मॉडर्न बाइकर के लिए स्ट्रीट स्टाइल भी प्रदान करते हैं, ये वजन में हल्के और कम्फर्टेबल हैं. 

स्टीलबर्ड ने बजट रेंज में उतारा हेलमेट, जानें कीमत से लेकर खासियत तक सब कुछ

Helmet: हेलमेट निर्माता स्टीलबर्ड हाई-टेक लिमिटेड ने नई हेलमेट रेंज SBA-20 को लॉन्च कर दिया है. नया हेलमेट राइडर  की सुरक्षा को बढ़ाने और सड़क दुर्घटनाओं की गंभीर समस्या के समाधान के तौर पर मार्केट में पेश किया गया है. एसबीए-20 का डिजाइन काफी स्टाइलिश है और इसमें काफी सारे सेफ्टी एलिमेंट्स को शामिल रखा गया है. 

क्या है खासियत 

एसबीए-20 में कई अत्याधुनिक फीचर्स हैं जो इसे बाज़ार में अलग बनाती हैं, हाई-इम्पैक्ट वाले थर्मोप्लास्टिक सामग्री से तैयार किया गया हेलमेट एक सस्टेनेबल और फ्लेक्सिीबल शेल के साथ अधिकतम सुरक्षा सुनिश्चित करता है. हेलमेट बीआईएस सर्टीफिकेशन (आईएस 4151:2015) के साथ, एसबीए-20 भारतीय मानक ब्यूरो द्वारा अनिवार्य उच्चतम सुरक्षा मानकों का पालन करता है. इसका डायनेमिक एयर फ्लो वेंटिलेशन सिस्टम राइडर्स को उनकी यात्रा के दौरान कूल रखते हुए अधिकतम एयर फ्लो की गारंटी देता है, जबकि हाई-डेनिसिटी ईपीएस बढ़ी हुई सुरक्षा के लिए एडवांस्ड शॉक सहन करने की क्षमता प्रदान करता है.
 
एसबीए-20 में विंड डिफ्लेक्टर, गर्दन और इसके आसपास के चारों ओर एक रिफ्लेक्टिव पार्ट, स्मोक और क्रोम फिनिश मिल जाती है साथ ही पॉलीकार्बोनेट (पीसी) एंटी-स्क्रैच कोटेड वाइज़र भी मिल जाता है. ये हेलमेट मीडियम (580 मिमी), लार्ज (600 मिमी) और एक्सएल (620 मिमी) आकारों में उपलब्ध, एसबीए-20 की रेंज Rs1869 रुपये से शुरू होकर Rs2459 रुपये तक है. इसे सभी स्टीलबर्ड आउटलेट्स और ऑनलाइन steelbirdhelmet.com पर खरीदा जा सकता है. 

इस हेलमेट को हर हेड साइज के लिए तैयार किया गया है, ऐसे में आपके सामने हेलमेट साइज की समस्या नहीं आएगी. आप कई घंटों तक इस हेलमेट को पेहन सकें इस बात का ध्यान रखते हुए हेलमेट के अंदर लाइट वेट मटीरियल का इस्तेमाल किया गया है. ये मजबूत भी है और हल्का भी है जिसकी वजह से यूजर्स को सेफ्टी और कम्फर्ट साथ में ही मिल जाता है साथ ही साथ ये ट्रेंडी और स्टाइलिश भी है जो आपको पसंद आएगा. 

Trending news