Hyundai Creta की बजने वाली बैंड! धमाका करने आ रहीं 3 SUV, अगले महीने है लॉन्चिंग
Advertisement
trendingNow11742758

Hyundai Creta की बजने वाली बैंड! धमाका करने आ रहीं 3 SUV, अगले महीने है लॉन्चिंग

Upcoming SUV Launch: इस समय सेगमेंट में हुंडई क्रेटा बेस्ट सेलिंग बनी हुई है. हालांकि जल्द ही क्रेटा के लिए मुश्किलें बढ़ने जा रही है. एक के बाद एक 3 दमदार मिड साइज एसयूवी क्रेटा को घेरने जा रही है. 

Hyundai Creta की बजने वाली बैंड! धमाका करने आ रहीं 3 SUV, अगले महीने है लॉन्चिंग

Hyundai Creta Rival: भारतीय कार बाजार में मिड साइज एसयूवी (Mid Size SUV) सेगमेंट तेजी से ग्रोथ कर रहा है. इस समय सेगमेंट में हुंडई क्रेटा बेस्ट सेलिंग बनी हुई है. हालांकि जल्द ही क्रेटा के लिए मुश्किलें बढ़ने जा रही है. एक के बाद एक 3 दमदार मिड साइज एसयूवी क्रेटा को घेरने जा रही है. होंडा से लेकर किआ और सिट्रॉएन जैसी कंपनियां अपने प्रोडक्ट ला रही हैं. खास बात है कि 3 में से 2 कारें जुलाई में ही लॉन्च हो जाएंगी. 

Kia Seltos facelift – जुलाई 2023
सेल्टोस का अगले महीने फेसलिफ्ट मॉडल आएगा. मिड साइज एसयूवी की अनौपचारिक बुकिंग चुनिंदा डीलरशिप पर शुरू हो गई है. सेल्टोस फेसलिफ्ट में एक ट्वीक्ड एक्सटीरियर डिज़ाइन, पैनोरमिक सनरूफ, डैशबोर्ड पर एक ट्विन डिस्प्ले सेटअप, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, हवादार फ्रंट सीट्स, 360-डिग्री कैमरा, पावर्ड टेलगेट मिल सकता है. इसमें ADAS की सुविधा भी मिल सकती है.

Honda Elevate – जुलाई 2023

Honda Cars ने हाल ही में Creta और Grand Vitara को टक्कर देने के लिए मिड साइज एसयूवी Honda Elevate पेश की है. इस मॉडल के अगले महीने लॉन्च होने की उम्मीद है और फिलहाल कुछ डीलर्स पर अनऑफिशियल बुकिंग चल रही है. होंडा एलीवेट को छह-स्पीड मैनुअल यूनिट और सीवीटी यूनिट के साथ 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन मिल सकता है. 
इसमें 10.25 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इलेक्ट्रिक सनरूफ, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल और एक वायरलेस चार्जर जैसे फीचर्स होंगे.

Citroen C3 Aircross – फेस्टिव सीजन
Citroen ने इस साल अप्रैल में भारतीय बाजार के लिए C3 Aircross से पर्दा उठाया था. सी3 हैचबैक पर आधारित सात सीटों वाली एसयूवी की कीमतों की घोषणा इस साल के अंत में त्योहारी सीजन के दौरान होने की उम्मीद है. C3 एयरक्रॉस में एक 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन होगा जो केवल छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के माध्यम से पहियों को शक्ति भेजेगा. इस मोटर का पावर आउटपुट 109bhp और 190Nm का टार्क होगा.

Trending news