Bullet 350 से लेकर नई Apache तक, सितंबर में लॉन्च होंगी ये बाइक
Advertisement

Bullet 350 से लेकर नई Apache तक, सितंबर में लॉन्च होंगी ये बाइक

Upcoming Bikes: सितंबर में कई बाइक लॉन्च होने वाली हैं. इनमें रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 भी शामिल है. इसे 1 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा.

Upcoming bikes in September 2023

Upcoming Bikes In India: अगस्त महीने में कई बाइक और स्कूटर लॉन्च हुए. हीरो करिज्मा एक्सएमआर, टीवीएस एक्स ई-स्कूटर, होंडा एसपी160, नई ओला एस1 लाइनअप और डुकाटी डायवेल वी4 के लॉन्च के साथ ही पूरा अगस्त महीना एक्शन से भरपूर रहा. अब, सितंबर में भी कुछ बड़े लॉन्च देखने को मिलेंगे.

Royal Enfield Bullet 350

भारत में कुछ ही मोटरसाइकिल हैं, जिनकी बाजार में रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 जितनी मजबूत पकड़ है. अब 1 सितंबर को इस बाइक का नया अपडेटेज वर्जन देखने को मिलेगा. नई बुलेट 350 में बॉडीवर्क के साथ ही रीफाइन्ड जे-सीरीज़ इंजन मिलेगा, जो क्लासिक 350 के समान होगा. यह डुअल-चैनल एबीएस पाने वाली पहली बुलेट भी होगी.

TVS Apache RR 310-Based Naked Bike

अब तक टीवीएस ने बीएमडब्ल्यू के साथ साझेदारी से केवल एक बाइक- अपाचे आरआर 310 बनाई, जो अभी बिक्री के लिए उपलब्ध है. लेकिन, अब 6 सितंबर को टीवीएस आरआर 310 का नेकेड स्ट्रीटफाइटर वर्जन लॉन्च करेगी. यह नई नेकेड बाइक बहुत ही आकर्षक स्टाइल वाली हो सकती है. इसमें वही इंजन मिलेगा, जो आरआर 310 में है.

2024 KTM 390 Duke

भारत और विदेशों में कई स्पाई शॉट्स सामने आने के बाद अब केटीएम ने आखिरकार नई ड्यूक 390 से पर्दा उठा दिया है. इस बाइक में ऑल न्यू 399cc इंजन होगा, जो 44.8hp और 39Nm देगा. चेसिस भी नई हैं. इलेक्ट्रॉनिक्स सूट भी नया है, जिसमें लॉन्च कंट्रोल भी मिलेगा.

Suzuki V-Strom 800DE

सुजुकी वी-स्ट्रॉम 800DE को EICMA 2022 में अनवील किया गया था. यह बिल्कुल नए 776cc पैरेलल-ट्विन इंजन प्लेटफॉर्म पर आधारित है, जिसे GSX-8S नेकेड बाइक के साथ साझा किया गया है. वी-स्ट्रॉम 650 एक्सटी के विपरीत इस नई 800DE में आधुनिक इलेक्ट्रॉनिक्स सूट और 21 इंच का फ्रंट व्हील होगा, जो इसे लीक से हटकर काफी सक्षम बनाता है.

इस मिडिलवेट एडवेंचर बाइक को पिछले कुछ समय से भारत-स्पेसिफिक फीचर्स, जैसे- फ्रंट नंबर प्लेट होल्डर के साथ देश में परीक्षण के दौरान देखा जा रहा है. चूंकि यह बाइक भारत में निर्मित नहीं होती है, इसलिए यह मान सकते हैं कि कंपनी इसे यहां लॉन्च करने का इरादा रखती है.

Trending news