Upcoming Bikes In June 2022: इस महीने गरदा उड़ाने आ रही हैं ये बाइक्स, खरीद ली तो लोग पलट-पलटकर देखेंगे
Advertisement
trendingNow11211264

Upcoming Bikes In June 2022: इस महीने गरदा उड़ाने आ रही हैं ये बाइक्स, खरीद ली तो लोग पलट-पलटकर देखेंगे

Upcoming Bikes: साल 2022 आधा गुजर चुका है और इस दौरान कई दो पहिया वाहन लॉन्च हो चुके हैं. अब जून का महीना चल रहा है और इस महीने भी कई बाइक्स लॉन्च हो सकती है.

इस महीने गरदा उड़ाने आ रही हैं ये बाइक्स, खरीद ली तो लोग पलट-पलटकर देखेंगे

Upcoming Bikes June 2022: साल 2022 आधा गुजर चुका है और इस दौरान कई दो पहिया वाहन लॉन्च हो चुके हैं. अब जून का महीना चल रहा है और इस महीने भी कई बाइक्स लॉन्च हो सकती है. इनमें से कुछ बाइक्स का लुक ऐसा होने वाला है, जो लोगों को बहुत पसंद आ सकता है. तो चलिए, आपको कुछ ऐसी ही बाइक्स के बारे में बताते हैं, जो इसी महीने लॉन्च हो सकती है और जिनका लुक भी शानदार होने वाला है.

बजाज पल्सर N160

अपकमिंग Bajaj Pulsar N160 को टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा गया है लेकिन अब यह जल्द ही बाजार में आ सकती है. इसे इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है. अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे नेक्ड वर्जन में ही पेश किया जा सकता है. पल्सर N160 में कुछ बदलाव होंगे, हालांकि, इसमें N250 के समान अंडरपिनिंग और बॉडीवर्क देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : इस SUV को मिलकर तैयार कर रहे दो दिग्गज वाहन निर्माता, मुकाबले का बैंड बजा देगी ये कार

हार्ले-डेविडसन नाइटस्टर

हार्ले-डेविडसन नाइटस्टर भारत में लॉन्च के लिए तैयार है. जून के इस महीने में कभी-कभी इसे लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, अभी किसी आधिकारिक तारीक का ऐलान नहीं किया गया है. इनमें आयरन 883 के रिप्लेसमेंट के रूप में आएगी. मोटरसाइकिल में 60 डिग्री लिक्विड-कूल्ड वी-ट्विन रेवोल्यूशन मैक्स 975 टी इंजन होगा, जो 89 बीएचपी पावर और 95Nm टार्क जनरेट कर सकेगा.

ये भी पढ़ें : इस स्कूटर की कीमत में खरीद सकते हैं 2 नई Royal Enfield बाइक, जानें किन फीचर्स से है लैस

डुकाटी स्क्रैम्बलर अर्बन मोटार्ड

डुकाटी ने Scrambler Urban Motard के लिए अनौपचारिक बुकिंग शुरू कर दी है. अब बस यह जल्द ही किसी भी समय भारत में लॉन्च हो सकती है. हालांकि, ब्रांड ने अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है. यह संभावना है कि भारत-स्पेक मॉडल विदेशों में पेश किए जाने वाले मॉडल के समान ही होगा. इसमें डेस्मोड्रोमिक वाल्व सिस्टम के साथ एयर-कूल्ड 803cc एल-ट्विन इंजन होगा. इंजन 8,250 आरपीएम पर 72 बीएचपी और 5,750 आरपीएम पर 66 एनएम टॉर्क जनरेट करता है.

लाइव टीवी

Trending news