Maruti Alto ने लिया बेइज्जती का बदला, Baleno और Nexon को पटक डाला; अब इसे ही खरीद रहे लोग
Advertisement

Maruti Alto ने लिया बेइज्जती का बदला, Baleno और Nexon को पटक डाला; अब इसे ही खरीद रहे लोग

Top Selling Cars: दिसंबर 2022 महीने में मारुति सुजुकी ऑल्टो सबसे ज्यादा बिकने वाली टॉप-10 कारों में भी शामिल नहीं थी लेकिन साल 2023 की शुरुआत में ही हैचबैक कार ने शानदार वापसी की है.

Maruti Alto ने लिया बेइज्जती का बदला, Baleno और Nexon को पटक डाला; अब इसे ही खरीद रहे लोग

Most Selling Cars: दिसंबर 2022 महीने में मारुति सुजुकी ऑल्टो सबसे ज्यादा बिकने वाली टॉप-10 कारों में भी शामिल नहीं थी लेकिन साल 2023 की शुरुआत में ही हैचबैक कार ने शानदार वापसी की है. मारुति सुजुकी ऑल्टो एक बार फिर से सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन गई. जनवरी 2023 के महीने में मारुति ऑल्टो की सबसे ज्यादा यूनिट बिकी हैं. जनवरी 2023 में सबसे ज्यादा बिकी 10 कारों में 7 कारें सिर्फ मारुति सुजुकी की ही हैं. 

Maruti Alto

मारुति सुजुकी की सबसे छोटी हैचबैक ऑल्टो की जनवरी में 21,411 यूनिट बिकी हैं. पिछले साल इसी महीने की तुलना में बिक्री में 70 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई है.

Maruti WagonR

बॉक्सी डिजाइन वाली वैगनआर हैचबैक भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है. जनवरी 2023 में यह दूसरे नंबर पर रही. WagonR की कुल 20,466 यूनिट बिकी हैं.

Maruti Swift

मारुति की स्विफ्ट हैचबैक बिक्री के मामले में जनवरी के दौरान तीसरे नंबर पर रही. मारुति ने इसकी 16,440 यूनिट्स बेचीं हैं, जो जनवरी 2022 में बिकी 19,108 यूनिट्स से कम है.

Maruti Baleno

भारत में बिकने वाली प्रीमियम हैचबैक में बलेनो को काफी पसंद किया जाता है. नई पीढ़ी की बलेनो की पिछले कुछ महीनों से काफी बिक रही है. जनवरी में मारुति ने इस मॉडल की 16,357 यूनिट बेची हैं.

Tata Nexon

नेक्सन अपने सेगमेंट की लीडर बनी हुई है. ICE और EV, दोनों अवतारों में बिकती है. जनवरी में Nexon भारत की पांचवीं सबसे अधिक बिकने वाली कार रही. इसकी 15,567 यूनिट बिकी हैं.

अन्य कारें

इनके बाद, छठीं सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Hyundai Creta रही, फिर सातवें नंबर पर Maruti Brezza, आठवें नंबर पर Tata Punch, नौवें नंबर पर Maruti Eeco और 10वें नंबर पर Maruti Dzire रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news