CNG कार खरीदनी है? इन 10 में किसी पर भी लगा दें दांव; माइलेज के साथ मिलेगा फुल मजा
Advertisement

CNG कार खरीदनी है? इन 10 में किसी पर भी लगा दें दांव; माइलेज के साथ मिलेगा फुल मजा

CNG Cars: मारुति सुजुकी, टाटा मोटर्स और हुंडई की ओर से कई सीएनजी मॉडल बेचे जा रहे हैं, ऐसे में अगर आप कोई सीएनजी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको इन कंपनियों की 10 सीएनजी कारों के बारे में बताते वाले हैं.

CNG कार खरीदनी है? इन 10 में किसी पर भी लगा दें दांव; माइलेज के साथ मिलेगा फुल मजा

Top CNG Cars: मारुति सुजुकी, टाटा मोटर्स और हुंडई की ओर से कई सीएनजी मॉडल बेचे जा रहे हैं, ऐसे में अगर आप कोई सीएनजी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको इन कंपनियों की 10 सीएनजी कारों के बारे में बताते वाले हैं. शुरुआती मारुति सुजुकी की सिलेरियो सीएनजी और वैगनार सीएनजी के साथ करते हैं.

मारुति सिलेरियो और वैगनार सीएनजी
मारुति सिलेरियो सीएनजी 35.60 km/kg तक का माइलेज ऑफर करती है. यह देश में सबसे ज्यादा माइलेज वाली सीएनजी कार है. इसकी कीमत 6.72 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है. वहीं, माारुति वैगनआर सीएनजी 34.05 km/kg तक का माइलेज ऑफर करती है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 6.43 लाख रुपये से शुरू है.

मारुति डिजायर और स्विफ्ट सीएनजी
मारुति सुजुकी डिजायर सीएनजी की कीमत 8.32 लाख रुपये से शुरू है. डिजायर सीएनजी का माइलेज 31.12km/kg तक का है. वहीं, मारुति सुजुकी स्विफ्ट सीएनजी की कीमत 7.80 लाख रुपये से शुरू है. स्विफ्ट सीएनजी का माइलेज 30.9 km/kg तक का है.

मारुति बलेनो और ब्रेजा सीएनजी
मारुति बलेनो सीएनजी की कीमत 8.30 लाख रुपये से शुरू है. यह 30.61 km/kg तक का माइलेज दे सकती है. वहीं, हाल ही में लॉन्च हुई मारुति ब्रेजा सीएनजी की कीमत 9.14 लाख रुपये से शुरू है. ब्रेजा सीएनजी 25.51 km/kg तक का माइलेज दे सकती है.

टाटा टियागो और टिगोर सीएनजी
टाटा टियागो सीएनजी की कीमत 6.44 लाख रुपये से शुरू है. टियागो सीएनजी लगभग 27 किलोमीटर प्रति किलोग्राम तक का माइलेज दे सकती है. वहीं, टाटा टिगोर सीएनजी की कीमत 7.60 लाख रुपये से शुरू है. यह भी सीएनजी पर करीब 27 किलोमीटर तक का ही माइलेज दे सकती है.

हुंडई ऑरा और ग्रैंड आई10 निओस सीएनजी
हुंडई ऑरा सीएनजी की कीमत 8.10 लाख रुपये से शुरू है. यह 28.0 km/kg तक का माइलेज दे सकती है. वहीं, हुंडई ग्रैंड आई10 निओस सीएनजी की कीमत 7.56 लाख रुपये से शुरू है. यह भी 25km से ज्यादा का माइलेज ऑफर कर देती है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news