Tata Tigor से भिड़ी Hyundai Creta, वीडियो देखकर कहेंगे- 'क्रेटा हाय-हाय'!
Advertisement

Tata Tigor से भिड़ी Hyundai Creta, वीडियो देखकर कहेंगे- 'क्रेटा हाय-हाय'!

Tigor & Creta Accident: टाटा टिगोर को ग्लोबल NCAP ने 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग दी है. चलिए, बतात हैं कि जब एक टाटा टिगोर में हुंडई क्रेटा से टक्कर मारी तो क्या हुआ.

Tata Tigor से भिड़ी Hyundai Creta, वीडियो देखकर कहेंगे- 'क्रेटा हाय-हाय'!

Tata Tigor & Hyundai Creta Accident: टाटा मोटर्स भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनियों में से एक है. इसकी कारों की बिल्ड क्वालिटी को काफी सराहा जाता है. टाटा कारों की बिल्ड क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए कंपनी कई कदम उठाती है, जैसे अच्छी गुणवत्ता वाली सामग्री और बेहतर निर्माण तकनीकों का इस्तेमाल करना आदि. टाटा की कई कारों को ग्लोबल NCAP से 4 स्टार और 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिल चुकी है. इसकी नेक्सन को GNCAP ने 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग दी है. टाटा अल्ट्रॉज को ग्लोबल NCAP ने 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग दी है. ऐसे ही अन्य कई कारों को भी अच्छी रेटिंग मिली है. 

टाटा टिगोर को ग्लोबल NCAP ने 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग दी है. करीब एक महीना पहले "Thakur Saurav Vlog 2.0" यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया गया था, जिसमें दावा किया गया कि हुंडई क्रेटा ने टाटा टिगोर में टक्कर मारी है. वीडियो में दोनों कारें काफी दूर-दूर नजर आ रही हैं. जिस हुंडई क्रेटा ने 
टिगोरको टक्कर मारी उसका पूरा फ्रंट लगभग-लगभग खत्म हो चुका है. 

टिगोर में टक्कर साइड से लगी. क्रेटा का फ्रंट वाला हिस्सा टिगोर के को-पैसेंजर वाली साइड से टकराया था. हालांकि, वीडियो कहां का है, इस बारे में जानकारी नहीं है और ना इस बारे में कोई जानकारी है कि दोनों कारों में कितना-कितना नुकसान हुआ है. देखें वीडियो-

यहां आपको बता दें कि वीडियो देखने में भले ही ऐसा नजर आ रहा हो कि क्रेटा को ज्यादा नुकसान हुआ है और इसकी बिल्ड क्वालिटी बहुत खराब है लेकिन ऐसा नहीं है. दोनों कारों को काफी नुकसान हुआ होगा. क्रेटा को ग्लोबल एनकैप से 3 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है.

यह भी पढ़ें-

Tata Nexon EV नहीं पसंद तो ये Electric SUV देखें, 456KM की मिलेगी रेंज; कीमत बस इतनी

Hyundai Exter खरीदें या Maruti Fronx? जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Trending news