Nexon से Harrier और Safari तक, जानें Tata की कारों पर कितना Waiting Period
Advertisement

Nexon से Harrier और Safari तक, जानें Tata की कारों पर कितना Waiting Period

Tata Cars: स्वदेशी वाहन निर्माता टाटा मोटर्स ने नेक्सन से लेकर हैरियर और सफारी तक, अपने मॉडल्स के डिजाइन और फीचर अपग्रेड किए हैं.

Tata Nexon

Tata Car's Waiting Period: स्वदेशी वाहन निर्माता टाटा मोटर्स ने नेक्सन से लेकर हैरियर और सफारी तक, अपने मॉडल्स के डिजाइन और फीचर अपग्रेड किए हैं. इसके अलावा, कंपनी अगले 2-3 सालों के भीतर नई आईसीई एसयूवी और इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की रेंज लॉन्च करने के लिए तैयार है. सितंबर 2023 में टाटा मोटर्स ने कुल बिक्री के मामले में 45,220 यूनिट्स की बिक्री के साथ तीसरा स्थान हासिल किया है, जो मारुति सुजुकी और हुंडई के बाद है. नेक्सन सबसे अधिक बिकने वाले टाटा मॉडल के रूप में रही है जबकि पंच, टियागो और अल्ट्रोज़ क्रमशः दूसरे, तीसरे और चौथे स्थान पर रही है.

पिछले महीने में टाटा मोटर्स ने हैरियर की 2,762 यूनिट्स और सफारी की 1,751 यूनिट्स बेची हैं. दोनों को 17 अक्टूबर, 2023 के अपडेटेड वर्जन लॉन्च किए जाने हैं. फिलहाल, इन एसयूवी के प्री-फेसलिफ्ट वर्जन पर 4 से 6 सप्ताह तक का वेटिंग पीरियड है. दोनों मॉडल 168bhp, 2.0L Kryotec डीजल इंजन के साथ आते हैं, जो मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध हैं. खैर, चलिए आपको टाटा की कारों पर वेटिंग पीरियड के बारे में बताते हैं.

टाटा कारों पर वेटिंग पीरियड

-- Harrier (Pre-facelift): 4 से 6 सप्ताह तक

-- Safari (pre-facelift): 4 से 6 

-- Tiago petrol: 4 सप्ताह तक

-- Tiago CNG: 8 सप्ताह तक

-- Altroz diesel: 6 सप्ताह तक

-- Altroz CNG: 4 सप्ताह तक

-- Punch petrol: 4 सप्ताह तक

-- Punch CNG: 12 सप्ताह तक

-- Nexon: 6 से 8 सप्ताह तक

गौरतलब है कि ऊपर जो वेटिंग पीरियड बताया गया है, वह वेरिएंट, कलर और सिटी (शहर) के आधार पर अलग भी हो सकता है. इसीलिए, अगर कार खरीदने की योजना है तो डीलरशिप से वेटिंग पीरियड के बारे में जरूर पूछ लें.

Trending news