सिर्फ 3 लाख रुपये में मिल रही Maruti Wagon R, तुरंत मिलेगी डिलीवरी
Advertisement
trendingNow11648801

सिर्फ 3 लाख रुपये में मिल रही Maruti Wagon R, तुरंत मिलेगी डिलीवरी

Wagon R: बीते महीने यानी मार्च (2023) में मारुति सुजुकी ने अपनी वैगनआर (Maruti Suzuki WagonR) की कुल 17305 यूनिट्स बेची हैं, जिसके साथ ही यह दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी कितनी डिमांड है और यह लोगों के बीच कितनी पॉपुलर है.

सिर्फ 3 लाख रुपये में मिल रही Maruti Wagon R, तुरंत मिलेगी डिलीवरी

Second Hand Maruti Wagon R: बीते महीने यानी मार्च (2023) में मारुति सुजुकी ने अपनी वैगनआर (Maruti Suzuki WagonR) की कुल 17305 यूनिट्स बेची हैं, जिसके साथ ही यह दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी कितनी डिमांड है और यह लोगों के बीच कितनी पॉपुलर है. सिर्फ नई वैगनआर की ही डिमांड नहीं है, पुरानी वैगनआर की भी बहुत मांग है. सेकंड हैंक कार बाजार में वैगनआर की बहुत डिमांड रहती है. पुरानी कारों पर कोई वेटिंग पीरियड भी नहीं होता है, जैसे कि आजकल कई नई कारों में मिलता है. ऐसे में अगर आप कोई पुरानी वैगनआर खरीदना चाह रहे हैं तो हम आपको कुछ ऑप्शन्स बताने वाले हैं. हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर कुछ पुरानी वैगनआर कारें लिस्टेड देखी हैं, जिनकी कीमत करीब 3 लाख रुपये है.

यहां लिस्टेड Maruti Wagon R VXI के लिए 310000 रुपये की डिमांड की गई है. यह कार 2017 मॉडल की है, इसमें पेट्रोल इंजन है और 46432 km चली हुई है. कार फर्स्ट ओनर है और इसपर 6 महीने की वारंटी के साथ तीन सर्विस फ्री ऑफर की जा रही हैं. यह बिक्री के लिए कोलकाता में उपलब्ध है और वहीं का रजिस्ट्रेशन भी है.

यहां लिस्टेड अन्य Maruti Wagon R VXI के लिए 320000 रुपये की मांग है. यह कार भी 2017 मॉडल की है और पेट्रोल इंजन की ही है. कार 82337 km चली हुई है. यह भी फर्स्ट ओनर है. इसपर भी 6 महीने की वारंटी और तीन सर्विस फ्री ऑफर की जा रही हैं. यह बिक्री के लिए पटना में उपलब्ध है और रजिस्ट्रेशन भी पटना का ही है.

यहां लिस्टेड एक अन्य Maruti Wagon R VXI की 325000 रुपये कीमत मांगी गई है. यह कार 2015 मॉडल की है. पेट्रोल इंजन वाली यह कार 84536 km चली हुई है. इस फर्स्ट ओनर कार पर भी 6 महीने की वारंटी और तीन सर्विस फ्री मिल रही हैं. बिक्री के लिए यह आगरा में उपलब्ध है और रजिस्ट्रेशन भी आगरा का है.

यहां लिस्टेड एक अन्य Maruti Wagon R VXI की कीमत 338000 रुपये मांगी गई है. 2016 मॉडल की यह पेट्रोल इंजन वाली कार 42534 km चली हुई है. इसपर भी 6 महीने की वारंटी और तीन सर्विस फ्री मिल रही हैं. कार फर्स्ट ओनर है. बिक्री के लिए यह गोरखपुर में उपलब्ध है और रजिस्ट्रेशन भी वहीं का है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news