Maruti Swift सिर्फ 4 लाख रुपये में खरीदें! रोड टैक्स भी नहीं भरना होगा
Advertisement
trendingNow11608874

Maruti Swift सिर्फ 4 लाख रुपये में खरीदें! रोड टैक्स भी नहीं भरना होगा

Maruti Swift: बीते कुछ समय के दौरान भारत में पुरानी कारों का बाजार बढ़ा है. बहुत से लोग नई कार के मुकाबले पुरानी कार खरीदना पसंद करते हैं. इसके कई अलग-अलग हो सकते हैं.

Maruti Swift सिर्फ 4 लाख रुपये में खरीदें! रोड टैक्स भी नहीं भरना होगा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Second Hand Maruti Swift: बीते कुछ समय के दौरान भारत में पुरानी कारों का बाजार बढ़ा है. बहुत से लोग नई कार के मुकाबले पुरानी कार खरीदना पसंद करते हैं. इसके कई अलग-अलग हो सकते हैं. अगर आप भी कोई पुरानी कार खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ ऐसी मारुति स्विफ्ट कारों की जानकारी लाए हैं, जो बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. हमने इन्हें मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर लिस्टेड देखा है. इनकी कीमत करीब पांच लाख रुपये से शुरू है. इन्हें खरीदने वालों को रोड टैक्स भी नहीं भरना होगा क्योंकि पुरानी कारों का रोड टैक्स पहले से ही भरा हुआ होता है.

साल 2020 के रजिस्ट्रेशन वाली Maruti Swift VDI के लिए 4.99 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. कार बिक्री के लिए फरीदाबाद में उपलब्ध है. पेट्रोल इंजन की यह कार कुल 12417 km चली हुई है. यह फर्स्ट ओनर कार है.

साल 2020 के रजिस्ट्रेशन वाली ही एक अन्य Maruti Swift LXI के लिए 5.25 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. कार बिक्री के लिए गुना में उपलब्ध है. पेट्रोल इंजन की यह कार 137712 km चली हुई है. यह भी फर्स्ट ओनर कार है.

यहां एक अन्य Maruti Swift LXI भी लिस्टेड है, इसका रजिस्ट्रेशन भी साल 2020 का ही है. इसके लिए 5.30 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. यह मेरठ में बिक्री के लिए उपलब्ध है. पेट्रोल इंजन की यह कार कुल 38450 km चली हुई है.

साल 2019 के रजिस्ट्रेशन वाली Maruti Swift VDI के लिए 5.80 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. कार बिक्री के लिए जोधपुर में उपलब्ध है. यह 38490 km चली हुई है. लेकिन, सेकंड ओनर कार है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news