Used Cars: 5 लाख रुपये में घर ले आएं मारुति बलनो, यहां बिक रहीं सस्ती!
Advertisement

Used Cars: 5 लाख रुपये में घर ले आएं मारुति बलनो, यहां बिक रहीं सस्ती!

Maruti Baleno: प्रीमियम हैचबैक मारुति बलेनो की शानदार बिक्री हो रही है. कई अलग-अलग महीनों में यह टॉप सेलिंग कार रह चुकी है. इसमें कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स मिलते हैं, जो ग्राहकों को आकर्षित करते हैं.

Used Cars: 5 लाख रुपये में घर ले आएं मारुति बलनो, यहां बिक रहीं सस्ती!

Second Hand Maruti Baleno: प्रीमियम हैचबैक मारुति बलेनो की शानदार बिक्री हो रही है. कई अलग-अलग महीनों में यह टॉप सेलिंग कार रह चुकी है. इसमें कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स मिलते हैं, जो ग्राहकों को आकर्षित करते हैं. लेकिन, इसकी कीमत 6.61 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू होती है. लेकिन, अगर किसी का बजट कम हो लेकिन बलेनो ही खरीदना चाहता हो तो उसके लिए मुश्किल स्थिति हो सकती है. ऐसे में पुरानी कार खरीदने के बारे में विचार किया जा सकता है. हमसे कुछ पुरानी मारुति बलेनो कारों को मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर लिस्टेड देखा है, जो 5 लाख रुपये से भी कम में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं.

Maruti Baleno 1.3 ZETA के लिए 4.25 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. कार बिक्री के लिए मुरादाबाद में उपलब्ध है. इसमें डीजल इंजन है और कुल 123596 किलोमीटर चली हुई है. यह सेकंड ओनर कार है और 2015 का मॉडल है.

Maruti Baleno 1.2 SIGMA के लिए 4.35 लाख रुपये मांगे गए हैं. कार बिक्री के लिए कोलकाता में उपलब्ध है. इसमें पेट्रोल इंजन है और कुल 23859 किलोमीटर चली हुई है. यह फर्स्ट ओनर कार 2018 मॉडल की है.

Maruti Baleno 1.3 DELTA के लिए 4.65 लाख रुपये कीमत की डिमांड है. कार बिक्री के लिए रेवाड़ी में उपलब्ध है. इसमें पेट्रोल इंजन है और कुल 199085 किलोमीटर चली हुई है. यह भी फर्स्ट ओनर कार है. यह 2018 मॉडल की है.

Maruti Baleno 1.3 ZETA के लिए 4.75 लाख रुपये कीमत की डिमांड की गई है. कार बिक्री के लिए बोकारो में उपलब्ध है. इसमें डीजल इंजन है. यह कुल 75723 किलोमीटर चली हुई है. कार फर्स्ट ओनर है और 2016 का मॉडल है.

यह भी पढ़ें-

ये 10 शानदार फीचर्स चाहिए तो भूलकर भी ना लें Citroen C3 Aircross! वरना बहुत पछताओगे

ये SUV लॉन्च हुई तो Toyota Fortuner को खा जाएगी! मिलेंगे गजब-गजब के फीचर्स

Trending news