बस 4 लाख रुपये में मिल रही Maruti Baleno, अभी छोड़ दी तो चूक जाएंगे मौका!
Advertisement
trendingNow11589837

बस 4 लाख रुपये में मिल रही Maruti Baleno, अभी छोड़ दी तो चूक जाएंगे मौका!

Second Hand Maruti Baleno: मारुति बलेनो कंपनी की प्रीमियम हैचबैक कार है. बीते साल की इसके फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च किया गया था. फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च होने के बाद से इसकी बिक्री शानदार हो रही है. यह कई अलग-अलग महीनों में टॉप सेलिंग कार भी रह चुकी है.

बस 4 लाख रुपये में मिल रही Maruti Baleno, अभी छोड़ दी तो चूक जाएंगे मौका!

Used Maruti Baleno: मारुति बलेनो कंपनी की प्रीमियम हैचबैक कार है. बीते साल की इसके फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च किया गया था. फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च होने के बाद से इसकी बिक्री शानदार हो रही है. यह कई अलग-अलग महीनों में टॉप सेलिंग कार भी रह चुकी है. इसके मौजूदा मॉडल में कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स ऑफर किए गए हैं, जिससे इसकी बिक्री में उछाल आया है. हालांकि, इसके पुराने मॉडल्स की बिक्री भी अच्छी होती थी. उनकी भी लोगों के बीच काफी डिमांड है. ऐसे में अगर पुराने मॉडल की मारुति बलेनो खरीदना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ पुरानी मारुति बलेनो कारों की जानकारी लाए हैं, जो बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. इन्हें हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर लिस्टेड देखा है.

यहां लिस्टेड Maruti Baleno 1.3 ZETA के लिए 4.25 लाख रुपये की डिमांड की गई है. यह बिक्री के लिए मुरादाबाद में मौजूद है. डीजल इंजन की यह बलेनो कार कुल 123596 किलोमीटर चली हुई है. यह सेकंड ओनर कार है और 2015 मॉडल की है.

यहां लिस्टेड Maruti Baleno 1.2 SIGMA के लिए 4.35 लाख रुपये की डिमांड की गई है. यह बिक्री के लिए कोलकाता में मौजूद है. पेट्रोल इंजन की यह बलेनो कार कुल 23859 किलोमीटर चली हुई है. यह फर्स्ट ओनर कार है और 2018 मॉडल की है.

यहां लिस्टेड Maruti Baleno 1.3 DELTA के लिए 4.65 लाख रुपये की डिमांड की गई है. यह बिक्री के लिए रेवाड़ी में मौजूद है. पेट्रोल इंजन की यह बलेनो कार 199085 किलोमीटर चली हुई है. यह भी फर्स्ट ओनर कार है और 2018 मॉडल की है.

यहां लिस्टेड अन्य Maruti Baleno 1.3 ZETA के लिए 4.75 लाख रुपये की डिमांड की गई है. यह बिक्री के लिए बोकारो में उपलब्ध है. इसमें डीजल इंजन है और यह कुल 75723 किलोमीटर चली हुई है. यह फर्स्ट ओनर कार है और 2016 मॉडल की है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news