यहां कम दाम पर मिल रहीं Mahindra Scorpio! लेकिन, इस बात का रखें खास ध्यान
Advertisement

यहां कम दाम पर मिल रहीं Mahindra Scorpio! लेकिन, इस बात का रखें खास ध्यान

Used Mahindra Scorpio: महिंद्रा स्कार्पियो देश की सबसे ज्यादा पॉपुलर कारों में गिनी जाती है. यह एसयूवी करीब दो दशक से लगातार बिक रही है. बीते साल ही महिंद्रा ने स्कार्पियो को अपडेट भी किया था. कंपनी पुरानी स्कॉर्पियो को अपडेट करके स्कॉर्पियो क्लासिक के रूप में लॉन्च किया था.

यहां कम दाम पर मिल रहीं Mahindra Scorpio! लेकिन, इस बात का रखें खास ध्यान (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Second Hand Mahindra Scorpio: महिंद्रा स्कार्पियो देश की सबसे ज्यादा पॉपुलर कारों में गिनी जाती है. यह एसयूवी करीब दो दशक से लगातार बिक रही है. बीते साल ही महिंद्रा ने स्कार्पियो को अपडेट भी किया था. कंपनी पुरानी स्कॉर्पियो को अपडेट करके स्कॉर्पियो क्लासिक के रूप में लॉन्च किया था. स्कॉर्पियो की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. महिंद्रा के लिए यह टॉप सेलिंग कारों में से एक है. हालांकि, आपके पास नई स्कॉर्पियो खरीदने का बजट नहीं है तो आप पुरानी स्कॉर्पियो खरीद सकते हैं. हमने ओएलएक्स पर कई पुरानी स्कॉर्पियो लिस्टेड देखी हैं. लेकिन, क्योंकि यह पुरानी कारें हैं इसीलिए खरीदते समय सावधानी बरतें और अच्छे मैकेनिक को दिखाने के बाद ही खरीदें (अगर खरीदते हैं तो). चलिए, उनके बारे में बताते हैं.

यहां लिस्टेड Mahindra Scorpio (2015) S8 के लिए 8.10 लाख रुपये की डिमांड है. बिक्री के लिए लखनऊ में उपलब्ध यह एसयूवी कुल 82155 KM चली हुई है. इसमें डीजल इंजन है और यह फर्स्ट ओनर कार है.

यहां लिस्टेड Mahindra Scorpio (2016) S10 के लिए 8.10 लाख रुपये की डिमांड है. मेरठ में बिक्री के लिए उपलब्ध यह एसयूवी कुल 65800 KM चली हुई है. इसमें भी डीजल इंजन है और यह फर्स्ट ओनर कार है.

यहां लिस्टेड Mahindra Scorpio (2015) S10 AT 2WD के लिए 9.15 लाख रुपये की डिमांड है. यह भी मेरठ में ही बिक्री के लिए उपलब्ध है. एसयूवी कुल 75000 KM चली हुई है. डीजल इंजन की यह कार सेकंड ओनर है.

यहां लिस्टेड Mahindra Scorpio (2018) S6 7 Seater के लिए 9.20 लाख रुपये की डिमांड है. यूपी के अंबेडकरनगर में बिक्री के लिए उपलब्ध यह एसयूवी 80000 KM चली हुई है. डीजल इंजन की यह कार सेकंड ओनर है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news