4 लाख रुपये में मिल रही हैं ये CNG कारें, गजब का मिलेगा माइलेज!
Advertisement

4 लाख रुपये में मिल रही हैं ये CNG कारें, गजब का मिलेगा माइलेज!

Used CNG Cars: सीएनजी कार अच्छा माइलेज देती हैं तो क्या आप कोई पुरानी सीएनजी कार खरीदना चाहते हैं? अगर ऐसा है तो आपको एक बात का खास ख्याल रखना होगा कि फैक्ट्री फिटेड सीएनजी किट वाली कार ही खरीदें क्योंकि जिन कारों में बाहर से सीएनजी किट लगी होती है, उनपर भरोसा करना मुश्किल होता है.

4 लाख रुपये में मिल रही हैं ये CNG कारें, गजब का मिलेगा माइलेज!

Second Hand CNG Cars: सीएनजी कार अच्छा माइलेज देती हैं तो क्या आप कोई पुरानी सीएनजी कार खरीदना चाहते हैं? अगर ऐसा है तो आपको एक बात का खास ख्याल रखना होगा कि फैक्ट्री फिटेड सीएनजी किट वाली कार ही खरीदें क्योंकि जिन कारों में बाहर से सीएनजी किट लगी होती है, उनपर भरोसा करना मुश्किल होता है, क्या पता किट को सही से लगाया भी गया है या नहीं. अगर सीएनजी किट सही से नहीं लगी होगी या वह सरकार द्वारा अप्रूव्ड नहीं होगी तो आपको दिक्कत हो सकती है. खैर, हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर कुछ सीएनजी कारें लिस्टेड देखीं हैं, जो बिक्री के लिए 4 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं. चलिए, इनके बारे में बताते हैं.

यहां लिस्टेड एक Maruti Suzuki Wagon R LXI (2016 मॉडल) कुल 58770 किलोमीटर चल हुई है,  इसमें पेट्रोल इंजन के साथ सीएनजी किट भी लगी है. इसके लिए 4 लाख रुपये कीमत की डिमाड है. कार बिक्री के लिए लखनऊ में उपलब्ध है और अभी फर्स्ट ओनर है.

यहां लिस्टेड एक अन्य Maruti Wagon R LXI (2016 मॉडल) कुल 75710 किलोमीटर चल हुई है,  इसमें भी पेट्रोल इंजन के साथ सीएनजी किट फिट है. इसके लिए भी 4 लाख रुपये की डिमाड है. कार बिक्री के लिए पुणे में उपलब्ध है और फर्स्ट ओनर है.

यहां लिस्टेड एक अन्य Maruti Wagon R LXI (2017 मॉडल) मात्र 21719 किलोमीटर चल हुई है,  इसमें पेट्रोल इंजन है और साथ ही सीएनजी किट भी लगी है. इसके लिए भी 4 लाख रुपये कीमत मांगी जा रही है. बिक्री के लिए कार इंदौर में उपलब्ध है लेकिन यह सेकंड ओनर है.

एक अन्य Maruti Wagon R LXI (2017 मॉडल) मात्र 82240 किलोमीटर चल हुई है,  इसमें भी सीएनजी किट है. इसके लिए भी 4.05 लाख रुपये मांगे जा रहे हैं. यह बिक्री के लिए गुरुग्राम (गुड़गांव) में उपलब्ध है. यह फर्स्ट ओनर कार है.

(नोट- हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए है.)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news