Advertisement
trendingPhotos1485061
photoDetails1hindi

Eksha Kerung: इस पुलिस वाली को लोग समझते मॉडल, बाइक्स का है क्रेज, Anand Mahindra ने गिफ्ट की थी Jawa

Police Officer Eksha Kerung: इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें देख कोई यकीन नहीं कर पाता कि वह मॉडल हैं या पुलिस वाली. खास बात है कि वह टीवी रियलिटी शो 'एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2' में भी हिस्सा ले चुकी हैं. आनंद महिंद्रा ने खुद उन्हें Jawa बाइक ऑफर की थी. 

1/5

Eksha Kerung Motivational Story: आज शायद ही कोई ऐसी नौकरी या क्षेत्र हो जिसमें महिलाएं अपना परचम ना लहरा रही हों. आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसी महिला की, जो सुपरमॉडल होने के साथ पुलिसकर्मी और बॉक्सर भी हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें देख कोई यकीन नहीं कर पाता कि वह मॉडल हैं या पुलिस वाली. 

2/5

खास बात है कि वह टीवी रियलिटी शो 'एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2' में भी हिस्सा ले चुकी हैं. उन्हें बाइक्स का भी क्रेज है और आनंद महिंद्रा ने खुद उन्हें Jawa बाइक ऑफर की थी. इनका नाम एक्षा हांग सुब्बा उर्फ ईक्षा केरुंग (Eksha Hang Subba aka Iksha Kerung) है. 

 

3/5

ईक्षा केरुंग जब 19 साल की थीं, तो उन्होंने सिक्कम पुलिस फोर्स जॉइन कर ली थी. यह बात साल 2019 की है. पुलिसकर्मी होने के साथ वह मॉडलिंग भी करती हैं. मॉडलिंग और बॉक्सर बनना हमेशा से उनका सपना रहा है. वह MTV सुपरमॉडल ऑफ द ईयर सीज़न-2 में हिस्सा ले चुकी हैं. इस शो में खुद मलाइका अरोड़ा ने उनकी खूब तारीफ की थी. 

4/5

वह इंस्टाग्राम पर इतनी फेमस हैं कि उनके 1.92 लाख फॉलोअर्स हैं. उन्हें बाइक्स का बेहद क्रेज है. वह अक्सर रॉयल एनफील्ड हिमालयन से लेकर Jawa बॉबर बाइक्स को चलाती दिख जाती हैं. उनकी मोटिवेशनल कहानी को सोशल मीडिया पर देख खुद आनंद महिंद्रा ने उन्हें Jawa बाइक ऑफर की थी. 

5/5

ईक्षा सिक्किम के सोरेंग उपमंडल में स्थित रुंबुक नामक एक छोटे से गांव से हैं. Brut India के अनुसार, उनके सपनों को पूरा करने में सबसे बड़ा योगदान उनके पिता का रहा है. पिता के सपोर्ट के चलते ही उन्होंने बॉक्सिंग के खेल में हिस्सा लिया और नेशनल लेवल तक यह गेम खेला. एक इंटरव्यू में, उन्होंने बताया कि एक छोटे से शहर में सरकारी नौकरी का कितना महत्व है, और वह अपने परिवार के आर्थिक कमाई की अकेली स्त्रोत हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़