Advertisement
photoDetails1hindi

Kartik Aaryan भी हुए इस सस्ती बाइक के दीवाने, मुंबई में जमकर दौड़ाई, कीमत 1.5 लाख से कम

Actor kartik aaryan: कार्तिक आर्यन को बाइक्स और गाड़ियों का काफी शौक है. वह अक्सर अलग-अलग कारों को चलाते नजर आ जाते हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई में रॉयल एनफील्ड की एक मोटरसाइकिल चलाते देखा गया है. बाइक राइडिंग का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ. 

1/5

Kartik Aaryan Bike Riding: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी दमदार एक्टिंग और सादगी के लिए बेहद मशहूर हैं. उन्हें बाइक्स और गाड़ियों का भी काफी शौक है. वह अक्सर अलग-अलग कारों को चलाते नजर आ जाते हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई में रॉयल एनफील्ड की एक मोटरसाइकिल चलाते देखा गया है. बाइक राइडिंग का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ. 

2/5

वीडियो में एक्टर कार्तिक आर्यन को रॉयल इनफील्ड की हाल ही में आई बाइक Hunter 350 को चलाते देखा गया है. वह जिम से बाहर आते हैं, हेलमेट पहनकर बाइक को ऑन करते हैं और अपने सफर पर निकल जाते हैं. मुंबई की सड़कों पर उन्हें बाइक राइड का लुत्फ उठाते साफ देखा जा सकता है. यह हाल ही में आई उनकी दूसरी वीडियो है, जिसमें वह इस बाइक पर राइडिंग करते नजर आए हैं. 

3/5

यह रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती बाइक्स में से एक है. इसकी कीमत 1.50 लाख रुपये से शुरू होती है. बाइक के टॉप वेरिएंट के दाम 1.69 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाते हैं. कंपनी की यह बाइक दो वेरिएंट- रेट्रो और मेट्रो में आती है. 

4/5

कार्तिक आर्यन इसके टॉप वेरिएंट मेट्रो को चला रहे हैं. मेट्रो वेरिएंट कुल 6 कलर ऑप्शन- रिबेल ब्लैक, रिबेल रेड, रिबेल ब्लू, डैपर ऐश, डैपर व्हाइट और डैपर ग्रे में उपलब्ध है. रॉयल एनफील्ड की यह बाइक वजन में भी काफी हल्की है. इसका वजन 178 किग्रा है. 

5/5

बाइक में 17 इंच के टायर और अलॉय व्हील के साथ डुअल डिस्क ब्रेक मिलता है. इसमें 349cc, एयर/ऑयल-कूल्ड इंजन मिलता है. यह इंजन 20.2bhp की पावर और 27Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ है. इस बाइक में राउंड शेप हेडलाइट, टेललाइट और टर्न इंडिकेटर्स मिलते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़