Ola Electric: चलता-फिरता जान का खतरा है ये Electric Scooter, कभी भी पहुंचा देगा अस्पताल
Advertisement

Ola Electric: चलता-फिरता जान का खतरा है ये Electric Scooter, कभी भी पहुंचा देगा अस्पताल

Dangerous Electric Scooter: इस स्कूटर में अक्सर फ्रंट सस्पेंशन (Front Suspension) टूटने की खबरें आती रहती हैं और ऐसा ही मामला एक बार फिर सामने आया है. यह एक ऐसी समस्या है जो कभी भी आपको अस्पताल पहुंचा सकती है.

Ola Electric: चलता-फिरता जान का खतरा है ये Electric Scooter, कभी भी पहुंचा देगा अस्पताल

Ola Electric Scooter Front Suspension: ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) इस समय देश की नंबर वन इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी बनी हुई है. कंपनी का ओला S1 काफी पॉपुलर स्कूटर है, हालांकि समय-समय पर आने वाली समस्याओं के चलते यह अक्सर खबरों में रहता है. Ola S1 में अक्सर फ्रंट सस्पेंशन (Front Suspension) टूटने की खबरें आती रहती हैं और ऐसा ही मामला एक बार फिर सामने आया है. यह एक ऐसी समस्या है जो कभी भी आपको अस्पताल पहुंचा सकती है. 

माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर समकित परमार (Samkit Parmar) नाम के शख्स ने दावा किया है कि इस स्कूटर के चलते उनकी पत्नी को गंभीर चोट आई है और वह हॉस्पिटल में एडमिट हैं. समकित ने दावा किया कि जिस समय स्कूटर का सस्पेंशन टूटा वह सिर्फ 35 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पर चल रहा था. 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “कल मेरी पत्नी के साथ एक भयानक घटना घटी. वह लगभग 35 किमी प्रति घंटे की गति से रात 9.15 बजे अपनी ओला इलेक्ट्रिक की सवारी कर रही थी, जब उसका अगला व्हील सस्पेंशन से बाहर हो गया. पत्नी आगे जाकर गिरीं और गंभीर चाट आने के बाद अब आईसीयू में है. इसका कौन ज़िम्मेदार है?”

 

समकित ने ट्वीट के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो भी साझा की है. तस्वीरों में एक महिला के चेहरे पर गंभीर चोटें देखी जा सकती हैं, जबकि वीडियो में स्कूटर एक गड्ढे में पड़ा दिख रहा है जिसका अगला टायर टूटा हुआ है. समकित ने आगे लिखा, “ मैंने इसे ट्विटर पर बताने का फैसला किया और देखा कि पहले से ही इस संबंध में सैकड़ों शिकायतें मौजूद हैं. सड़कों पर इस बिना जांचे-परखे चल रहे ताबूत के लिए कौन जिम्मेदार है. मेरी पत्नी आज जीवित है क्योंकि आसपास कोई वाहन नहीं था और उसे समय पर इलाज मिल गया.”

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news