Ola की इलेक्ट्रिक बाइक के लिए हो जाओ तैयार! फुल चार्ज में दौड़ेगी इतने KM
Advertisement

Ola की इलेक्ट्रिक बाइक के लिए हो जाओ तैयार! फुल चार्ज में दौड़ेगी इतने KM

Ola Electric Bike Launch in India: ओला इलेक्ट्रिक अब बाइक सेगमेंट में भी एंट्री करने जा रही है. खुद कंपनी ने इस बात का खुलासा किया है. सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक सोशल मीडिया पोल के जरिए इस बात का ऐलान किया. 

Ola की इलेक्ट्रिक बाइक के लिए हो जाओ तैयार! फुल चार्ज में दौड़ेगी इतने KM

Ola Electric Motorcycle: इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी ओला इलेक्ट्रिक अब बाइक सेगमेंट में भी एंट्री करने जा रही है. खुद कंपनी ने इस बात का खुलासा किया है. ओला इलेक्ट्रिक के फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक सोशल मीडिया पोल के जरिए इस बात का ऐलान किया. भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर एक सवाल पोस्ट करते हुए कहा, "आपको कौन सी बाइक पसंद है?"  इस प्रश्न में यूजर्स को चार विकल्प दिए- स्पोर्ट्स बाइक, क्रूजर, एडवेंचर बाइक और कैफे रेसर.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह प्रीमियम केटेगरी वाली बाइक हो सकती है, जो नॉर्मल मोड में 120 से 150 किलोमीटर प्रति चार्ज की रेंज देने में सक्षम होगी. आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में ओला एस1 एयर (Ola S1 Air) के रूप में अपना सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया. साथ ही कंपनी भारतीय बाजार में ओला इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने की भी तैयारी कर रही है.  कंपनी कई बार कार को टीज कर चुकी है और डिजाइन के बारे में खुलासा कर चुकी है. तस्वीरों में इस कार को एयरोडायनेमिक बॉडी डिजाइन के साथ देखा जा सकता है.

fallback

अक्टूबर में बेचे 20 हजार स्कूटर

आपको बता दें कि बीता महीना ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) के लिए शानदार रहा है. 20,000 यूनिट्स की बिक्री के साथ ओला नंबर वन कंपनी बन गई. बता दें कि एक महीने पहले 15 अगस्त को कंपनी ने Ola S1 स्कूटर लॉन्च किया था. इसकी कीमत 84,999 रुपये है. इस स्कूटर में 2.5KWh का बैटरी पैक दिया गया है. इस बैटरी के साथ ग्राहकों को 101KM तक की रेंज मिलने वाली है. स्कूटर की टॉप स्पीड 85Km/hr की है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news