Ola S1 Pro: 1.4 लाख देकर भी जान का खतरा! निकल गया इस नए Electric Scooter का पहिया, फोटो वायरल
Advertisement

Ola S1 Pro: 1.4 लाख देकर भी जान का खतरा! निकल गया इस नए Electric Scooter का पहिया, फोटो वायरल

Ola electric scooter: ओला एस1 प्रो के फ्रंट सस्पेंशन में कई ग्राहकों को समस्या आई है. अब ऐसा ही एक और मामला सामने आ गया है. ताजा मामले में कुछ दिन पहले ही खरीदे गए ओला एस1 प्रो स्कूटर का फ्रंट सस्पेंशन टूट गया. 

Ola S1 Pro: 1.4 लाख देकर भी जान का खतरा! निकल गया इस नए Electric Scooter का पहिया, फोटो वायरल

OIa S1 Pro front suspension: ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्चिंग के बाद से जितना अपनी बुकिंग और फीचर्स को लेकर चर्चा में था, उतनी ही खबरें इसमें खराबी की भी आई हैं. इसमें क्वालिटी से लेकर सॉफ्टवेयर तक की परेशानी आई हैं. साथ ही कुछ आग लगने की भी घटनाएं हम देख चुके हैं. ओला एस1 प्रो (Ola S1 Pro) के फ्रंट सस्पेंशन में भी कई ग्राहकों को समस्या आई है. अब ऐसा ही एक और मामला सामने आ गया है. ताजा मामले में कुछ दिन पहले ही खरीदे गए ओला एस1 प्रो स्कूटर का फ्रंट सस्पेंशन टूट गया. 

इस घटना का पूरा विवरण ओला इलेक्ट्रिक पब्लिक ग्रुप (Ola Electric Public Group) नाम के एक फेसबुक ग्रुप में संजीव जैन नाम के व्यक्ति ने साझा किया है. संजीव जैन का दावा है कि उन्होंने करीब 6 दिन पहले ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर लिया था, जिसका फ्रंट सस्पेंशन टूट गया है. संजीव ने ग्रुप पर जो तस्वीर पोस्ट की है उससे पता चलता है कि S1 Pro का फ्रंट सस्पेंशन यूनिट पूरी तरह से टूट गया है. 

संजीव की मानें तो यह घटना तब हुई जब वह अपनी कालोनी में इस स्कूटर को चला रहे थे. स्कूटर में किसी भी दुर्घटना के कोई स्पष्ट संकेत नहीं दिख रहे. ऐसा लगता है कि सस्पेंशन अपने आप टूट गया हो या किसी गड्ढे में टकराकर निकल गया हो. जैसा कि संजीव ने दावा किया है, स्कूटर बिल्कुल नया दिखता है.

1.4 लाख कीमत 
बता दें कि ओला का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 1.39 लाख रुपये का मिलता है. कुछ महीने पहले, असम के एक S1 Pro मालिक ने दावा किया था कि उसका बेटा स्कूटर की खराबी के कारण घायल हो गया. ओला इलेक्ट्रिक ने दावा किया कि उस समय राइडर ओवरस्पीडिंग कर रहा था. हालांकि ये दावे अभी साबित नहीं हुए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news