Offers: 'फ्री' में घर ले जाएं ये धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर! साथ में कंपनी अलग से कराएगी 10000 रुपये का फायदा
Advertisement

Offers: 'फ्री' में घर ले जाएं ये धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर! साथ में कंपनी अलग से कराएगी 10000 रुपये का फायदा

Electric Scooter: देश में इलेक्ट्रिक वाहन बाजार तेजी से विस्तार कर रहा है. लोगों के बीच इलेक्ट्रिक वाहनों की स्वीकार्यता भी बढ़ी है. इलेक्ट्रिक वाहनों पर तमाम तरह के ऑफर्स भी मिल रहे हैं.

Electric Scooter: 'फ्री' में घर ले जाएं ये धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर! साथ में कंपनी अलग से कराएगी 10000 रुपये का फायदा

Ola S1 Pro: देश में इलेक्ट्रिक वाहन बाजार तेजी से विस्तार कर रहा है. लोगों के बीच इलेक्ट्रिक वाहनों की स्वीकार्यता भी बढ़ी है. इलेक्ट्रिक वाहनों पर तमाम तरह के ऑफर्स भी मिल रहे हैं. अब ओला इलेक्ट्रिक अपने ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ऑफर्स लेकर आई है, जिसमें जीरो डाउन पेमेंट के साथ ग्राहकों को स्कूटर घर ले जाने का मौका मिल रहा है. यानी, स्कूटर लेने के समय पर ग्राहक को पेमेंट नहीं करनी है, वह स्कूटर की पूरी कीमत को फाइनेंस करा सकते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, ओला इलेक्ट्रिक की ओर से स्कूटर पर और भी कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं. चलिए, आपको एक-एक करके इन सभी के बारे में बताते हैं.

10 हजार रुपये का डिस्काउंट

‘दिसंबर टू रिमेंबर’ स्कीम के तहत ओला इलेक्ट्रिक दिसंबर महीने में ओला एस 1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 10,000 रुपये का डिस्काउंट भी दे रही है. इसकी कीमत 1.30 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है. इस पर आपको 10 हजार रुपये की छूट मिल जाएगी.

कम ईएमआई और ब्याज दर

जीरो डाउन पेमेंट और 10,000 रुपये के डिस्काउंट के अलावा, कंपनी की ओर से कम ईएमआई और कम ब्याज दर के साथ लोन भी ऑफर किया जा रहा है. इसकी ईएमआई सिर्फ 2,499 रुपये से शुरू हो रही है जबकि ब्याज दर 8.99 प्रतिशत से शुरू हो रही है.

Credit Card EMI पर 5 प्रतिशत की छूट

अगर कोई व्यक्ति क्रेडिट कार्ड के जरिए ईएमआई पर स्कूटर लेना चाहता है, तो उसे 5 परसेंट तक की अतिरिक्त छूट मिल सकती है. हालांकि, यह ऑफर कुछ चुनिंदा क्रेडिट कार्ड पर ही उपलब्ध है.

जीरो प्रोसेसिंग फीस

ओला इलेक्ट्रिक की ओर से लोन पर जीरो प्रोसेसिंग फीस स्कीम ऑफर की जा रही है. यानी, लोन लेने के लिए व्यक्ति को प्रोसेसिंग फीस के तौर पर कोई रुपया देने की जरूरत नहीं है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news