Ola Electric Car के इंटीरियर और टचस्क्रीन की दिखी झलक, आप भी देखें टीजर वीडियो
Advertisement

Ola Electric Car के इंटीरियर और टचस्क्रीन की दिखी झलक, आप भी देखें टीजर वीडियो

Ola Electric: टीजर में एक्सटीरियर भी नजर आया है, जिससे पता चलता है कि नई ओला ईवी हाई राइडिंग व्हीकल होगी. इसकी विंडस्क्रीन काफी अपराइट है. इसके ओआरवीएम की जगह कैमरे हो सकते हैं.

Ola Electric Car के इंटीरियर और टचस्क्रीन की दिखी झलक, आप भी देखें टीजर वीडियो

Ola Electric Car Teaser: ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने दिवाली के मौके पर अपनी अपकमिंग इलेक्ट्रिक कार (Ola Electric Car) का नया टीजर वीडियो जारी किया है. इस बार, टीजर से इंटीरियर की थोड़ी सी झलक भी नजर आ रही है. ओला ईवी एसयूवी को 2023 में किसी समय पेश किए जाने की उम्मीद है. भारतीय ईवी स्टार्ट-अप कंपनी की ओर से अपनी कार के कॉन्सेप्ट वर्जन को जनवरी में होने वाले ऑटो एक्सपो 2023 में दिए जाने की संभावना है. टीजर से पता चलता है कि ओक्टागोनल सेंटर के साथ 2-स्पोक स्टीयरिंग व्हील दिया गया है, जिसमें ओला लोगो दिख रहा है. 

स्टीयरिंग पर बैकलिट टच कंट्रोल और टॉगल स्विच भी दिखाई दे रहे हैं. रेक्टेंगुलर शेप के स्टीयरिंग के पीछे ब्लू इंर्ट है और फ्री-स्टैंडिंग इंस्ट्रूमेंट कंसोल है. इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर है. इसका डैशबोर्ड क्लीन डिजाइन के साथ है. डैशबोर्ड के ऊपर स्लिम एम्बिएंट लाइटिंग स्ट्रिप है, जो एसी वेंट के ऊपर से जाती है. इसमें लैंडस्केप-ओरिएंटेड टचस्क्रीन है, जो फ्लोटिंग डिजाइन में है. डैशबोर्ड पर स्विचगियर दिखाई नहीं दिया है. हो सकता है कि टचस्क्रीन पर ही ज्यादातर कंट्रोल दिए जाएं. 

टीजर में एक्सटीरियर भी नजर आया है, जिससे पता चलता है कि नई ओला ईवी हाई राइडिंग व्हीकल होगी. इसकी विंडस्क्रीन काफी अपराइट है. इसके ओआरवीएम की जगह कैमरे हो सकते हैं. इसके आगे की ओर कनेक्टिंग एलईडी डीआरएल होगी, जैसा कि टीजर में दिख रहा है. कंपनी ईवी को क्रॉसओवर और सेडान जैसे मॉडल सहित कई बॉडी स्टाइल में शोकेस कर सकती है. 

उम्मीद है कि नई ओला ईवी में 70-80kWh का बैटरी पैक होगा, जो 500 किमी से अधिक की रेंज ऑफर कर पाएगा. यह 5 सेकंड के भीतर 0-100kmph की स्पीड हासिल करने में सक्षम हो सकती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news