Diwali पर Ola का सबसे बड़ा धमाका! आ रहा सबसे सस्ता Electric Scooter, बस 80 हजार होगी कीमत
Advertisement

Diwali पर Ola का सबसे बड़ा धमाका! आ रहा सबसे सस्ता Electric Scooter, बस 80 हजार होगी कीमत

Ola Electric Scooter: ओला इलेक्ट्रिक दिवाली पर एक और धमाका करने जा रही है. कंपनी के सीईओ ने ऐलान किया है कि 22 अक्टूबर को ओला एक बड़ा ऐलान करेगी. यह कंपनी की बिलकुल नया प्रोडक्ट होगा. 

Diwali पर Ola का सबसे बड़ा धमाका! आ रहा सबसे सस्ता Electric Scooter, बस 80 हजार होगी कीमत

Ola Electric Cheapest Scooter: देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का बाजार तेजी से बढ़ रहा है. उसी तेजी से ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) भी अपनी पकड़ मजबूत करती जा रही है. कंपनी हाल में अपने किफायती स्कूटर Ola S1 लेकर आई थी, जो कंपनी के प्रीमियम स्कूटर OLA S1 Pro का छोटा वर्जन कहा जा सकता है. अब कंपनी दिवाली पर एक और धमाका करने जा रही है. कंपनी के सीईओ ने ऐलान किया है कि 22 अक्टूबर को ओला एक बड़ा ऐलान करेगी. यह कंपनी की बिलकुल नया प्रोडक्ट होगा. ऐसे में माना जा रहा है कि ओला एक किफायती स्कूटर लॉन्च कर सकती है, जिसकी कीमत 80 हजार रुपये हो सकती है. 

Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपनी ट्विटर पोस्ट में लिखा, "हमारा दिवाली इवेंट 22 अक्टूबर को होगा. ओला की ओर से अब तक की सबसे बड़ी घोषणाओं में से एक. जल्दी मिलते हैं!" मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी के नए स्कूटर में Ola S1 जैसे ही फीचर्स देने की कोशिश की जाएगी, हालांकि इसका बैटरी पैक छोटा दिया जाएगा. 

 

Ola S1 के फीचर्स और कीमत
बता दें कि कंपनी ने इस साल 15 अगस्त को अपना OLA S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया था. इसकी एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये है. Ola S1 में 2.98kWh बैटरी पैक मिलता है. इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है. कंपनी की मानें तो Ola S1 फुल सिंगल चार्ज पर 141 किमी की रेंज दे सकता है. Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने में S1 Pro जैसा लगता है. वहीं, ओला एस1 प्रो में 3.9kWh का बैटरी पैक मिलता है और उसकी कीमत 1,39,999 रुपये है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news