Ola Electric Scooter खरीदने वालों को अब फ्री में मिलेगा डॉक्टर! बस करना होगा ये काम
Advertisement

Ola Electric Scooter खरीदने वालों को अब फ्री में मिलेगा डॉक्टर! बस करना होगा ये काम

Ola Electric Scooter: भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक की भविष्य के लिए काफी अग्रेसिव प्लानिंग है. कंपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के साथ-साथ इलेक्ट्रिक कार पर भी काम कर रही है. 

Ola Electric Scooter खरीदने वालों के लिए कंपनी लाई दो प्लान, सिर्फ 2 हजार रुपये कीमत; जानें फायदे

Ola Customer Service Subscription Plan: भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक की भविष्य के लिए काफी अग्रेसिव प्लानिंग है. कंपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के साथ-साथ इलेक्ट्रिक कार पर भी काम कर रही है. हालांकि, वर्तमान में ओला इलेक्ट्रिक सिर्फ इलेक्ट्रिक स्कूटर बना और बेच रही है. कंपनी की बिक्री अच्छी हो रही है. अब कंपनी ग्राहकों को ज्यादा सर्विस ऑफर करना चाहती है. इसीलिए ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric Scooter) ने कस्टमर सर्विस सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च किया है. 

ओला इलेक्ट्रिक ने अपने ग्राहकों के लिए ओला केयर सब्सक्रिप्शन प्लान (Ola Subscription Plan) पेश किया है. इसमें दो सब्सक्रिप्शन प्लान- ओला केयर और ओला केयर+ हैं. इन दोनों सब्सक्रिप्शन प्लान का उद्देश्य कंपनी के ग्राहकों को ऑफ्ट-सेल सर्विस देना है. ओला केयर प्लान की कीमत 1,999 रुपये प्रति वर्ष है जबकि ओला केयर+ प्लान की कीमत 2,999 रुपये सालाना है.

ओला केयर प्लान में फ्री लेबर, चोरी सहायता हेल्पलाइन और सड़क के किनारे तथा पंचर सहायता जैसी सर्विस ऑफर की जा रही है. ओला केयर+ में ग्राहकों को ओला केयर के सभी बेनिफिट्स के साथ सालाना कॉम्प्रिहेंसिव डायग्नोस्टिक, फ्री होम सर्विस और पिक-अप/ड्रॉप, फ्री कंज्यूमेबल और 24/7 डॉक्टर और एम्बुलेंस सर्विस मिलेगी. कंपनी के अनुसार, दोनों प्लान ग्राहकों को ओला के सर्विस नेटवर्क तक पहुंच प्रदान करेंगे.

सालाना सब्सक्रिप्शन में ओला अपने स्कूटर के डायग्नोस्टिक, टोइंग और पंचर सहायता तथा फ्री चोरी सहायता का ख्याल रखेगी. कंपनी 24x7 एम्बुलेंस सेवा, ऑनलाइन डॉक्टर परामर्श, आगे की यात्रा के लिए टैक्सी (स्कूटर में खराबी की स्थिति में), शहर की सीमा के बाहर ब्रेकडाउन के मामले में होटल आवास और व्हीकल कस्टडी सर्विस भी देगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news