सुनों Suzuki Hayabusa के दीवानों, बाजार में आ गई है अपडेटेड हायाबुसा; जानें कितनी बदल गई
Advertisement
trendingNow11212545

सुनों Suzuki Hayabusa के दीवानों, बाजार में आ गई है अपडेटेड हायाबुसा; जानें कितनी बदल गई

Suzuki Hayabusa: सुजुकी ने वैश्विक बाजारों में अपडेटेड हायाबुसा का अनावरण किया है. नई 2023 सुजुकी हायाबुसा को अमेरिकी बाजार में नए कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है. 

सुनों Suzuki Hayabusa के दीवानों, बाजार में आ गई है अपडेटेड हायाबुसा

Updated Suzuki Hayabusa: सुजुकी ने वैश्विक बाजारों में अपडेटेड हायाबुसा का अनावरण किया है. नई 2023 सुजुकी हायाबुसा को अमेरिकी बाजार में नए कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है. हालांकि, आने वाले महीनों में भारत-स्पेक मॉडल में भी यही अपडेट किए जाने की उम्मीद है. भारत में अभी बिकने वाली थर्ड जनरेशन की सुजुकी हायाबुसा को अप्रैल 2021 में लॉन्च किया गया था.

तीन नए डुअल-टोन कलर शेड्स में पेश हुई सुजुकी हायाबुसा

2023 इंटरनेशनल-स्पेक Suzuki Hayabusa को तीन नए डुअल-टोन कलर शेड्स में पेश किया गया है. यह- पर्ल ब्रिलियंट व्हाइट के साथ पर्ल विगोर ब्लू, ग्लास स्पार्कल ब्लैक के साथ मेटैलिक मैट ब्लैक और कैंडी डैरिंग रेड के साथ मेटैलिक थंडर ग्रे हैं. बाइक में इन नए कलर ऑप्शन को जोड़ने के अलावा इसमें कोई बदलाव नहीं है. यह पहले जितनी ही पावरफुल बाइक है.

Auto Parts: कहां मिलेंगे कारों के सस्ते पार्ट्स? खरीदने पर बिल लेना न भूलें

भारत में भी पेश किए जा सकते हैं नई कलर ऑप्शन 

भारत में सुजुकी हायाबुसा को वर्तमान में तीन रंगों में बेचा जा रहा है. यह कैंडी बर्न गोल्ड के साथ ग्लास स्पार्कल ब्लैक, कैंडी डैरिंग रेड के साथ मैटेलिक मैट स्वॉर्ड सिल्वर और मैटेलिक मैट स्टेलर ब्लू के साथ पर्ल ब्रिलियंट व्हाइट हैं. हालांकि, आने वाले समय में भारत में बेची जाने वाली हायाबुसा में भी नए कलर ऑप्शन मिल सकते हैं. हालांकि, इस पर कंपनी की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

पुरानी कार में भी लगवाई जा सकती है सनरूफ, ये हैं फायदे और नुकसान

सुजुकी हायाबुसा का इंजन और कीमत

बाइक में 1340cc, इनलाइन-फोर-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन है, जो 187 bhp पावर और 150 Nm टार्क जनरेट कर सकता है. इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है और इसमें 6-axis IMU, ट्रैक्शन कंट्रोल, कॉर्नरिंग ABS, 4 पावर मोड, क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं. Suzuki Hayabusa की वर्तमान में भारत में कीमत 16.41 लाख रुपये (एक्स- शोरूम, दिल्ली) है.

लाइव टीवी

Trending news